बाइक सवार बदमाशों ने युवती को मारी गोली, गंभीर हालत में पीजीआई रेफर।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ शहर के माजरा चुंगी के नजदीक अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने युवती को गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर युवती को आसपास के लोगों ने सामान्य अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआई रेफर कर दिया।

राजस्थान प्रदेश के जिला अलवर के गांव गिलोठ निवासी 21 वर्षीय यह युवती गांव आनावास में अपनी बहन से मिलने आई थी। मंगलवार को दोपहर करीब एक बजे शहर से अपने जीजा के साथ गांव आनावास जा रही थी। इसी दौरान जब जीजा-साली माजरा चुंगी के नजदीक स्थित मंदिर के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार होकर आए बदमाश ने युवती को पीछे से गोली मार दी जो युवती के कमर में लगी।

युवती एक सप्ताह पूर्व गांव आनावास निवासी अपनी बहन भारती के पास आई हुई थी। मंगलवार को अपने जीजा रविंद्र के साथ बाजार में सामान लेने आई थी। सामान खरीदने के बाद बाइक से अपने जीजा के साथ जब माजरा चुंगी के पास स्थित हनुमान मंदिर के पास पहुंची तो पीछे से बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाश ने युवती कल्पना को गोली मार दी जो दाहिनी ओर कमर में लगी। गोली लगने के बाद जब रविंद्र अपनी साली को संभालने लगा तो बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गया। गोली लगने के बाद भी युवती करीब एक घंटे होश में रही तथा इस दौरान युवती ने बदमाश की पहचान भी पुलिस को बताई।

युवती को गोली लगने की सूचना के बाद सीआईए, सदर थाना पुलिस की टीमों ने पहुंचकर जानकारी जुटाई। वहीं एएसपी सिद्धांत जैन ने युवती के परिजनों से बातचीत कर जानकारी जुटाई। सीआईए की टीम ने वीटी कर संभावित स्थानों पर दबिश देनी शुरू कर दी। अज्ञात बदमाशों के बारे में पुलिस द्वारा युवती से भी पूछताछ की गई।