बिलासपुर: राजकीय वशिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मोरसिंधी में कक्षा ग्यारहवीं के छात्रों ने कक्षा 12वी के छात्रों को विदाई पार्टी का आयोजन किया गया।

बिलासपुर घुमारवीं: 15 मार्च 2022 राजकीय वशिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मोरसिधी स्कूल में कक्षा 12वीं के छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में छात्र-छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। शिक्षकों ने छात्रों को आगामी जीवन में सफलता मिलने का आशीर्वाद देकर शुभकामनाएं दीं।

विदाई समारोह का शुभारंभ बारहवीं कक्षा के सभी छात्र- छात्रों को बैच लगाकर किया गया। जूनियर छात्रों ने विदाई गीत गाए और 12वीं कक्षा के छात्रों के सुखद भविष्य की कामना की।

विद्यालय के प्रधानाचार्य यशपाल जास्टा ने छात्र-छात्राओं को कड़ी मेहनत के साथ संयम और अनुशासित तरीके से परीक्षा देने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि सभी छात्रों को अपना कर्म पूरी लगन और तत्परता से करना चाहिए। इससे सदैव अच्छा और संतोष प्रदान करने वाला परिणाम मिलेगा। कक्षा 12वीं के छात्र-छात्राओं ने विद्यालय के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए कहा कि विद्यालय भारतीय मूल्यों और संस्कारों के साथ बेहतर शिक्षा के अवसर सदैव प्रदान किए हैं।

इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाएं और छात्र-छात्राएं उपस्थित रहीं।