बिलासपुर: विधानसभा चुनाव क्षेत्र घुमारवीं में हो रहे बीजेपी के पुराने कार्याकर्ताओ की अनदेखी को लेकर एक बैठक आयोजित।

बिलासपुर घुमारवीं: 16 जून 2022 घुमारवीं विधानसभा चुनाव क्षेत्र में हो रही बीजेपी के पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया  विक्रम शर्मा की अध्यक्षता में किया गया था ,जिसमे कार्यकर्ताओं के आग्रह पर मंडल स्तर पर संचालन समिति का गठन करने पर चर्चा की गई थी ।
इस बैठक में विक्रम शर्मा के द्वारा कार्यकर्ताओं के आग्रह पर 26 जून को घुमारवीं  में एक महापंचायत का आयोजन रखा गया था,जिसका मुख्य उद्देश्य घुमारवीं विधान सभा चुनाव क्षेत्र में हो हो रही कार्यकर्ताओं की अनदेखी, बेरोजगारी भ्रष्टाचार विकास कार्यों का ठप होना,गोवंश की रक्षा के लिए एवं अपने चहेतों को अवैध रूप से लाभ पहुंचाना आदि मुद्दे शामिल थे ।
लेकिन विक्रम शर्मा के पिताजी के अचानक अस्वस्थ होने के कारण इस कार्यक्रम को फिलहाल  स्थगित कर दिया गया है । यह जानकारी विक्रम शर्मा ने जारी एक प्रेस नोट के माध्यम से सांझा की।उन्होंने बताया कि काफी समय से पिताजी अस्वस्थ चल रहे थे परतुं अचानक से ज्यादा तबीयत खराब होने से उन्हें  इंडस हॉस्पिटल डेराबस्सी चंडीगढ़ के आईसीयू वार्ड में इलाज के लिए रखा है ,आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा कुछ समय पर कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद बताई जाएगी।