बिलासपुर ब्रेकिंग – बस और ट्रक की टक्कर में बस चालक की मौत 4 अन्य घायल।

घुमारवीं थाना के तहत शिमला – धर्माशाला नेशनल हाइवे 103 पर बस व ट्रक की आमने सामने जोरदार टक्कर होने से बस चालक की मौत हो गई जबकि ट्रक चालक बुरी तरह से जख्मी हुआ है। हादसा इतना जोरदार था कि ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक चालक बुरी तरह से अंदर फंस गया। करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से ट्रक चालक को बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे सोलन से धर्माशाला जा रही पथ परिवहन निगम की बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस इस दौरान बस में बैठी दो सवारियों को भी चोट आई है।

हाइवे पर एकाएक हुए हादसे के बाद लोगों का हुजूम इकठ्ठा हो गया। सूचना मिलते ही घुमारवीं पुलिस थाना प्रभारी रजनीश ठाकुर की टीम सहित मौके पर पहुंच कर बचाव में लग गए। इस हादसे में बस चालक 44 वर्षीय अरुण गांव पंचरुखी कांगड़ा की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक को हमीरपुर रैफर किया गया है।

बस में बैठी सवारियों में टाउन भराड़ी की चंपा व दधोल निवासी काशी राम को चोटें आई हैं। हाइवे पर हादसों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। दो दिन पहले भी नस्वाल में ट्रक व कार की टक्कर से कार चालक की मौत हो चुकी है। इसके अलावा घुमारवीं शहर में भी रविवार को कार हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि नस्वाल में बस व ट्रक की टक्कर में बस चालक अरुण कुमार की मौत हुई है। इसके अलावा ट्रक चालक व दो अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।