बिलासपुर: देवभूमि जनहित पार्टी ने विधानसभा सभा क्षेत्र घुमारवीं के देहरा गावँ से शुरू किया सदयस्ता अभियान।सैंकड़ों लोगों ने ग्रहण की सदस्यता।

बिलासपुर घुमारवीं: भराड़ी 01 जून 2022 ज़िला अध्यक्ष सुरेश शर्मा व महासचिव अजय शर्मा की अध्यक्षता में हुई अभियान की शुरुआत। देवभूमि स्वर्ण संगठन व देवभूमि क्षत्रिय संगठन महिला अध्यक्ष उषा ठाकुर व प्रदेश सचिव योगेश ठाकुर विशेष रूप से रहे उपस्थित।

देवभूमि जनहित पार्टी ज़िला बिलासपुर घुमारवीं मण्डल ने हटवाड़ पंचायत के देहरा गांव से सदस्यता अभियान की शुरुआत की।इस अवसर पर एक बैठक का आयोजन किया ।बैठक में जिलाध्यक्ष सुरेश शर्मा ने अपने सम्बोधन में देवभूमि जनहित पार्टी के लक्ष्य व उद्देश्य को स्पष्ठ किया।उन्होंने कहा कि बार बार स्वर्ण आयोग के गठन बारे सरकार से अपील करने के बावजूद अनदेखी होने से पार्टी का विकल्प तैयार करना पड़ा।

उसके उपरांत ज़िला महासचिव अजय शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार भाजपा की हो या कांग्रेस की अपनी वोट बैंक की राजनीति चमकाने के लिए हर वर्ग को इस्तेमाल ही किया।सड़क बनाना ,पानी बिजली व शिक्षा उपलब्ध करवाना निरंतर विकास के कार्य है और वो करना ही पड़ेगा ,परतुं युवा पीढ़ी को क्या और कितने रोजगार उपलब्ध करवाए ये एक विकास का मील है ।

परतुं इसके लिए सरकार मौन है ,हर एक सरकारी भर्ती कोर्ट में है ,अतः इन्हीं मुद्दों को लेकर देवभूमि जनहित पार्टी नया विकल्प बनकर उभरेगी जिसकी शुरुआत आज देहरा से कर दी गयी है।उसके उपरांत प्रदेश सचिव योगेश ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि हमारा उद्देश्य व लक्ष्य स्वर्ण समाज की हो रही अनदेखी को समाप्त करवाना है जिसके लिए एक राजनैतिक दल का होना आवश्यक था क्योंकि हिमाचल सरकार से जब आयोग गठन की बात की तो उन्होंने दो लाइनों का एक पत्र दिखा दिया जिसमें आयोग गठन की कोई स्पष्ठ बात नही की थी,

अतः इसी के परिणाम स्वरूप देवभूमि जनहित पार्टी का गठन किया गया व सदस्यता अभियान की शुरूआत की गई।इसके बाद उषा ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि अब समय स्वर्ण समाज को एकजुट होने का ,किसी जाति विशेष को लेकर हमारी लड़ाई नही है ,आरक्षण हो पर हो आर्थिक आधार पर या सभी के लिए सामान रूप से ताकि जो भेदभाव की राजनीति व वोट बैंक की राजनीति समाप्त हो सके।उन्होंने सभी को एक जुट होने का आह्वान किया व ज्यादा से ज्यादा सदस्य देवभूमि जनहित पार्टी में जुड़ सके।इस अवसर पर पंचायत व मण्डल स्तर पर कार्यकारिणी का भी गठन किया गया।

इस मौके पर देवभूमि स्वर्ण संगठन व देवभूमि क्षत्रिय संगठन की प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष उषा ठाकुर, प्रदेश सचिव योगेश ठाकुर, ज़िला अध्यक्ष सुरेश शर्मा,ज़िला महासचिव अजय शर्मा,जिला उपाध्यक्ष सरिता परमार,मण्डल अध्यक्ष राहुल शर्मा,पंकज पठानियाँ,कुलवीर सिंह,जसवंत सिंह सहित सेंकडो की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।