बिलासपुर: मोरसिंधी के समीप पुली के पास सड़क का हाल बेहाल दोनों तरफ बड़े-बड़े गड्डे दुर्घटनाओं को दे रहे न्यौता।

बिलासपुर घुमारवीं: 28 जुलाई 2022 ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकांश सड़कें ऐसी हैं जोकि कि कुछ जगहों से गड्ढों में तब्दील हो चुकी हैं। अभी हाल में ही इस सड़क को अपग्रेड करके ओवरहाल टैरिग की गई थी।
ऐसा ही हल घुमारवीं से पट्टा, कसोहल,मोरसिंधी जाने वाली सड़क का हल है। मोरसिंधी के समीप पुली के पास गड्ढों ने अपना रूप धारण कर लिया है।उस जगह पर दोनों तरफ बड़े- बड़े गड्डे पड़े हैं। गाड़ी चलाना मुश्किल हो रहा है।
जिससे राहगीरों की समस्या बढ़ती ही जा रही है। सड़कों का हाल-बेहाल बना हुआ है। सड़कें कई जगह-जगह से गड्ढों में तब्दील हो गई है। इसके कारण स्थानीय लोगों के साथ ही राहगीरों को मुसीबत झेलनी पड़ रही है। मानसून आते ही परेशानी और भी बढ़ गई है। बारिश के कारण सड़कों पर बने गड्ढों में पानी जमा हो रहा है। जिससे चलना दूभर हो गया है, जिसके कारण मोटरसाइकिल पर सवार करना और वाहनों को चलाना खतरों से ख़ाली है।
बारिश के कारण समस्या और भी भयावह हो गई है। कारण कि बारिश का पानी जमा होने के कारण कई स्थानों पर तो पता ही नहीं चल रहा कि कहां सड़क है कहां गड्ढा। जिससे दुर्घटनाएं होने का खतरा लोगों को संतानें लगा हुआ है।

झमाझम बारिश के कारण सड़कों पर हुए गड्ढे में पानी भरने से चलना लोगों के लिए मुश्किल भरा है।
जबकि यह मार्ग से प्रतिदिन हजारों वाहनों का आना-जाना लगा रहता है। इस मार्ग पर लम्बे रूट की बसें चलती हैं जैसे कि मटयाल -चंडीगढ़, सरकाघाट – हरिद्वार व अन्य रूटों की बसें गुजरती है।

आम जनता ने लोकनिर्माण विभाग कुठेडा अधिकारियों से मांग कि है कि अति शीघ्र समास्या का समाधान तत्काल किया जाएं।