बिलासपुर:एच आर टी सी पथ परिवहन निगम के दो रूट बंद आम जनजीवन अस्त व्यस्त।

बिलासपुर घुमारवीं: 05 अगस्त जिला बिलासपुर उपमंडल घुमारवीं के तहत आने वाली ग्राम पंचायत पटेर, मोरसिंधी में एच आर टी सी पथ परिवहन निगम के दो रूट बंद होने से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सिंगल रोड होने के कारण समास्या उत्पन्न हो रही है। हिमाचल पथ परिवहन निगम बिलासपुर की बस घुमारवीं से दोपहर 12:15 बजें वाया दांडी दाबला,मोरसिधी, बछड़ी,भटोली, मटयाल तक बस जाती है।

बता दें कि मटयाल- घुमारवीं, और घुमारवीं – पटेर बस पिछले रविवार को हुई मूसलाधार बारिश से चैहड़ के समीप डंगा गिरने से रोड़ बन्द होने से दो रूट बंद है।
और दूसरी बस एच आर टी सी घुमारवीं से 2:10 बजे दोपहर के समय वाया वड्डू, कोठी,कुठेडा,पटेर, तक आतीं थी।बस बंद होने से राजकीय माध्यमिक पाठशाला कुठेडा के बच्चों को छूट्टी होने पर बस न मिलने पर विभिन्न क्षेत्रों के गांव के बच्चों को जैसे कि पटेर, लढेर, मटयाल, भून्दल, बाह रणौता, टिक्कर, रिहागली, तलवाड़ा, छाड़ल, दलोली ढढोह धारवाड़, आदि गांव तक स्कूल के बच्चों को बारिश के मौसम में पैदल घर पहुंचने में कठिनाइयां का सामना करना पड़ रहा है। स्कूल के बच्चों और लोगों ने मांग की है कि इस बस को घुमारवीं से वाया कोठी होकर भेजा जाए। और घुमारवीं वाया दांडी दाबला, मटयाल बस को भी वाया पट्टा कसोहल होकर भेजा जाए।
जब तक रोड़ बन्द है।

आम जनता की मांग पर मुसीबत को मध्य नज़र रखते हुए अति शीघ्र इन उपरोक्त एच आर टी सी बस के दोनों रूटो को बहाल किये जाएं। ग्राम वासियों में राजकुमार, धनीराम प्रकाश ब्रह्मानंद,रीकू , अंशुल और

ग्राम पंचायत पटेर के पूर्व प्रधान सुरेश कुमार ने कहा कि जल्दी से जल्दी समास्या का समाधान किया जाए।
लोक निर्माण विभाग ने गिरे हुए डंगे को लगाने का कार्य शुरू कर दिया है।