पिछले 5 वर्षों के सुशासन के बल पर भाजपा फिर बनाएगी बहुमत की सरकार:अनुराग ठाकुर

0
16

हमीरपुर सांसद श्री अनुराग ठाकुर को भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तर प्रदेश में पार्टी के पक्ष में प्रचार व मोदी सरकार के उपलब्धियों को जनता तक पहुँचाने की कमान सौंपी है।

अपने एक दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले पहुँचे श्री अनुराग ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के नामांकन समारोह में सम्मिलित होकर विशाल जनसभा को सम्बोधित किया।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा”आज से पाँच वर्ष पूर्व यूपीए के शासनकाल के दौरान भ्रष्टाचार और कांग्रेस की ग़लत नीतियों के कारण देश कराह रहा था।

सुशासन का वादा कर केंद्र में आई मोदी सरकार ने एक पैसे का भ्रष्टाचार नहीं होने दिया और अपनी जनकल्याणकारी नीतियों से देश और जनता का चहमुखी विकास किया है।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपने पिछले 5 साल के सुशासन की बदौलत हम इस बार भी बहुमत की सरकार बनायेंगे।

अब तक हुए 2 चरणों की वोटिंग में भारी मतदान और विपक्ष के ईवीएम का रोना साफ़ बताता है कि देश ने फिर एक बार मोदी सरकार का मन बना लिया है।सिर्फ़ उत्तरप्रदेश ही नहीं देश के सभी राज्यों में पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता में इन चुनावों को लेकर भारी उत्साह है।

आगे बोलते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा”आज़ादी के बाद से ही कांग्रेस पार्टी आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी रही है।

देश में जितने भी बड़े भ्रष्टाचार हुए उसकी जननी कांग्रेस व गांधी परिवार है।कांग्रेस ने 60 सालों तक देश को खूब जमकर लूटा है।कांग्रेस की सरकारों के तहत घोटालों की सूची इतनी लंबी है कि कभी खत्म नहीं होती।

आत्महित और घोटाले कांग्रेस का हिस्सा बन गए थे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सरकार ने भ्रष्टाचार और कालेधन के सारे रास्तों को बंद करने के लिए एक के बाद एक कई कानून बनाये और नोटबंदी,जीएसटी जैसा बड़ा फैसला लिया।

सरकार ने अपने फैसलों से विकास कार्यो में भ्रष्टाचार को खत्म करने की दिशा में अहम काम किया है।इसका असर यह रहा कि पिछले चार सालों में मोदी सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं है।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने पिछले चार सालों में आर्थिक व्यवस्था और सरकारी तंत्र में फैले भ्रष्टाचार, अनुशासनहीनता और संवेदनहीनता को खत्म करके एक सुशासन की व्यवस्था दी है, जो पिछली कांग्रेसी सरकारें करने में अक्षम थी।

आगे बोलते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा”हमेशा से कांग्रेस का एजेंडा देश के पैसे को अपनी जेबों में भरने का रहा है।

आज़ादी के तुरंत बाद चाहे इंग्लैंड से 3 हज़ार जीपों ख़रीदने का मामला हो या फिर बोफ़ोर्स से लेकर सबमरीन और वीवीआईपी हेलीकॉप्टर अगस्तावेस्टलैंड घोटाले की बात हो,हर मामले में कांग्रेस पार्टी के हाथ दलाली से रंगे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के लिए देश सर्वोपरि है और हम राष्ट्रीय सुरक्षा,अस्मिता को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।कांग्रेस ने कमीशन के लालच में राफ़ेल सौदे को वर्षों तक लटकाए रखा।

सेना को कमज़ोर करने का प्रयास किया गया।सेना को मज़बूत करने के लिए और देश हित में हमारी सरकार ने राफ़ेल डील की सारी अड़चनें दूर कर फ़्रान्स से 36 लड़ाकू विमानों के आने का रास्ता साफ़ किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here