हिम अकादमी पब्लिक स्कूल विकास नगर में मनाया गया आशीर्वाद समारोह।

हिम अकादमी पब्लिक स्कूल विकासनगर में 16-02-2024 को जमा दो के छात्रों के लिए आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया। इस विशेष अवसर पर सभी छात्रों के लिए पारंपरिक परिधान जैसे लड़कियों के लिए साड़ी और लड़कों के लिए कुर्ता पज़ामा पोशाकें चयनित की गई।

विद्यालय पहुंचने पर छात्र परिषद के छात्रों ने तिलक लगाकर गर्मजोशी से विद्यार्थियों का स्वागत किया। विद्यालय सभागार में इस कार्यक्रम को सुनिश्चित किया गया था। विद्यालय अकादमिक प्रधानाचार्या डॉक्टर हिमांशु शर्मा, समन्वयिका श्रीमती शशि वाला, श्रीमती कंचन लखनपाल, श्रीमती मनीषा मारवाह, डी०एस० डबल्यू श्री संजीव ठाकुर और डी०डी०एस० डब्ल्यू श्री कमल सिंह, जी ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया। विद्यालय के अन्य छात्रों ने इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में विभिन्न प्रस्तुतियां देकर सबके मन को मोह लिया।

इस समारोह पर हिमाचल के मशहूर प्रसिद्ध हास्य कलाकार प्रिंस गर्ग ने भी अपनी हास्य कला से सब का मनोरंजन किया। बच्चों को भेंट स्वरूप उनकी विस्मृति के लिए कक्षा चित्र दिए गए। विद्यालय अकादमिक प्रधानाचार्या डॉक्टर हिमांशु शर्मा ने बच्चों का मार्गदर्शन करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। सभी बच्चों के लिए इस अवसर पर स्वादिष्ट पारंपरिक धाम का आयोजन किया गया। अंत में सभी अध्यापकों ने भी बच्चों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए बधाई दी।