ब्यूरो रिपोर्ट बिलासपुर-भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सेवा ही संगठन अभियान के तहत प्रदेशाध्यक्ष अमित ठाकुर की अगवाई में रक्तदान एकत्रिकरण के तहत हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भी रक्तदान शिविरों का आयोजन व्यापक तरीके से करेगा। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा अमित ठाकुर के नेतृत्व में देहरा, हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर में रक्तदान शिविरों का आयोजन होगा जिसकी रूपरेखा तैयार कर दी गई है।

यह जानकारी देते हुए भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी अंकित चोपड़ा ने बताया 5 मई यानि बुधवार को देहरा में, 6 मई को उना में, 7 मई को हमीरपुर में और 8 मई को बिलासपुर में रक्तदान शिविरों का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि देहरा में जिला प्रभारी अरूणेश व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डा. सुकृत व रमन शर्मा , मुकेश सोनी व नितिन व्यवस्था संभालेंगे।

उना में जिला प्रभारी जगदीप रिंपल, जिलाध्यक्ष कमल सैणी, हमीरपुर जिला प्रभारी टेक सिंह, सह प्रभारी विशाल ठाकुर जिलाध्यक्ष अजय रिंटू, बिलासपुर से जिला प्रभारी सौरव धीमान, अध्यक्ष पंकज शर्मा मौजूद रहेंगे। अंकित चोपड़ा ने बताया कि कोरोना काल में किसी को भी रक्त की कमी महसूस नहीं होनी चाहिए। ऐसे में सभी का दायित्व बनता है कि वे रक्तदान के लिए आगे आएं। अंकित चोपड़ा ने सभी युवा रक्तदानियों का आहवान किया है कि वे स्वेच्छा से इस पुनीत यज्ञ में आहुति डालें ताकि प्रदेश में रक्त की कमी न हो और जरूरतमंदों को समय पर रक्त मिल सके।