ऊना में पुल के नीचे मिला पंजाब के 32 वर्षीय व्यक्ति का शव।

बारसड़ा में एक 32 वर्षीय व्यक्ति का शव रेलवे पुल के नीचे खड्ड के पानी से बरामद किया गया। वहीं मृतक के सिर व माथे पर चोट के निशान भी है। मृतक की पहचान देवेंद्र कुमार, निवासी होशियारपुर, पंजाब के रूप में हुई है। जो कि पूर्व में सीआरपीएफ का जवान रह चुका है। मौजूदा समय में व्यक्ति सीआरपीएफ की नौकरी छोड़ कर ऊना में बतौर पेंटर का काम करता था।

सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। युवक खड्ड में कैसे पहुंचा और इसकी मौत कैसे हुई पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को बारसड़ा में रेलवे पुल के नीचे खड्ड में देवेंद्र कुमार का शव ग्रामीणों ने देखा। जिसकी सूचना प्रधान को देने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। शव के पास से मृतक का पर्स व चार्जर भी बरामद किया गया।

पर्स में रखे आईडी कार्ड से मृतक की पहचान देवेंद्र कुमार के रूप में हुई है। रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी पुरुषोत्तम चंद का कहना है कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।