ब्रेकिंग – जिला परिषद हमीरपुर के सरकारी भवन में बाबा कर गए राजनीतिक प्रेस कॉन्फ्रेंस, आदर्श आचार सहिंता की उड़ाई धज्जियाँ।

पहले एक बाबा हमीर होटल में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप लगा गए। उसी का जबाव देने के लिए एक और बाबा जिला परिषद के सरकारी भवन में जिला परिषद चेयरमैन के चैंबर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गए। इस पर कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि यह चुनाव अचार सहिंता का उल्लंघन है तथा इस बारे निर्वाचन आयोग को शिकायत की जा रही है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों होटल हमीर में विवादों में घिरे महंत विवेकानंद गिरी भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के खिलाफ बयानबाजी कर गए थे। महंत विवेकानंद गिरी स्वयं गसोता मंदिर प्रकरण को लेकर विवादित रहे हैं। इसीलिए महंत की प्रेस कॉन्फ्रेंस को अधिक तवज्जो भी नहीं मिली।

इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस का जबाव देने के लिए सोमवार को जिला परिषद चेयरमैन बबली के चैंबर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस अग्यार पंचायत के बटूरड़ा के बाबा आचार्य संतोष दास एक राजनीतिक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गए। इसमें स्वामी विवेकानंद गिरी के खिलाफ और साथ ने कई राजनीतिक बातें भी की गई।

इस बारे में कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि सरकारी भवन के अंदर कोई राजनीतिक गतिविधियां नहीं कर सकता। इस बारे निर्वाचन आयोग को शिकायत की जा रही है।

उधर भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने कहा कि सरकारी कार्यालय में जिसने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाई वह स्वयं भुगते, इस बारे में मुझे कोई पता नहीं है।

जिला परिषद चेयरमैन बबली ने कहा कि इस बारे मुझे कोई जानकारी नहीं। मुझसे किसी ने कोई परमिशन नहीं ली। चुनाव अचार सहिंता के चलते सरकारी भवन में कोई राजनीतिक प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं कर सकता।