योगी की जीत पर सोशल मीडिया पर चला बुलडोज़र।

विधानसभा चुनाव के प्रचार को लेकर गीतों, नारों और मीम्स के जरिये और बढ़ावा देने की परंपरा बहुत पहले से चलती चली आ रही है. जैसे ही जनता की मनपसंद और समर्थन के साथ किसी पार्टी का बोलबाला होता है वैसे ही सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह के मीम्स वायरल होने लगते हैं. इस बार के चुनाव में इनका कुछ ज्यादा बोलबाला हो गया है. कई प्रसिद्ध गायकों, लोक कलाकारों ने गीत गाए और प्रदेश की स्थिति को पक्ष-विपक्ष की नजरों से बयां किया गया है. हालांकि इन गानों से ही पलटवार किया जाता है. इसमें सबसे ज्यादा चर्चित रवि किशन के यूपी में सब बा के जवाब में लोक गायिका नेहा राठौर का ‘यूपी में का बा’ का गीत रहा सोशल मीडिया में चले इस गीत के जरिये समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा. इसी कड़ी में मीम्स भी पीछे नहीं हैं. पुष्प मूवी के मीम्स से लेकर बुलडोज़र इज बैक के मीम्स भी खूब वायरल हुए हैं.

इस कड़ी में बलडोज़र से लेकर दूरबीन से EVM देखने वाले सपा नेता कहकर बनाए गए मीम्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. यहां देखें कुछ मज़ेदार मीम्स –

पहले नंबर पर आता है फिर से बुलडोजर चलेगा. ये मीम सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ है. हर तरफ खुशी की लहर के साथ को शेयर किया साथ ही कम्मेंट भी किया है.

वहीं दूसरे स्थान पर गुजरात से बीजेपी के लीडर दिनेश देसाई ने लिखा पिंकी डूबी, माया डूबी, अबकी डूबे जयंत, चाप के फिर बुलडोज़र दौड़ा, सीएम बनिहे महंत।जोगीरा सारा रा रा रा रा.