आय और भूमिदान प्रमाण पत्र 31 तक जमा करवा सकते हैं अभ्यर्थी।

हमीरपुर 26 मई। विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर के अंतर्गत आने वाले शिक्षा खंड सुजानपुर एवं हमीरपुर की विभिन्न राजकीय प्राथमिक पाठशालाओं तथा मिडल स्कूलों में पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर्स के पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यॢथयों को अपने आय प्रमाण पत्र और भूमिदान संबंधी प्रमाण पत्र जमा करवाने के लिए 31 मई तक का समय दिया गया है।
सुजानपुर के खंड प्राथमिक शिक्षा अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि किन्हीं कारणों से आवेदन पत्र के साथ अपना आय प्रमाण पत्र संलग्न न करने वाले अभ्यर्थी यह प्रमाण पत्र खंड प्राथमिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय सुजानपुर में 31 मई से पहले जमा करवा सकते हैं। यह प्रमाण पत्र सक्षम अधिकारी यानि तहसीलदार द्वारा जारी किया गया हो।
सुरेश कुमार ने बताया कि स्कूल के लिए दान दी गई जमीन का लाभ लेने के इच्छुक अभ्यर्थी भी 31 मई से पहले तहसीलदार द्वारा जारी प्रमाण पत्र जमा करवा सकते हैं। यह भूमि उसी पाठशाला के लिए दान दी गई हो, जिसके लिए अभ्यर्थी ने आवेदन किया है और तहसीलदार द्वारा जारी प्रमाण पत्र में इसका उल्लेख होना चाहिए। इसके साथ ही अभ्यर्थी को कार्यकारी दंडाधिकारी द्वारा सत्यापित एक शपथ पत्र भी जमा करना होगा, जिसमें यह उल्लेख किया गया हो कि दान की गई भूमि की एवज में अभ्यर्थी के परिवार के किसी भी सदस्य ने अभी तक अंशकालीन जलवाहक के पद पर नियुक्ति के लिए कोई लाभ नहीं लिया है।
खंड प्राथमिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि आवेदन पत्र के साथ ये दस्तावेज एवं प्रमाण पत्र संलग्न न करने वाले अभ्यर्थियों को संबंधित शीर्ष के अंतर्गत अंक नहीं मिलेंगे।