PWD मंत्री के कार्यक्रम से लौट रहे युवकों की कार दुर्घटनाग्रस्त,दर्दनाक मौत।

सिरमौर के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। स्विफ्ट कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक की मौत व दो घायल हुए हैं।
दुर्घटनाग्रस्त कार

जानकारी के अनुसार स्विफ्ट कार (HP14A -2144) में सवार तीनों युवक नारग में मां नगर कोटी जिला स्तरीय मेले के समापन अवसर पर लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह के कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान मानगढ़ मार्ग पर डिंगर गांव के समीप पहुंचते ही स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर तीखे मोड़ से करीब 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। दो युवक गाड़ी से बाहर गिर गए व एक युवक कार में ही फंस गया।

हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीणों ने घायल युवकों को गाड़ी से बाहर निकाला व 108 की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया। डिंगर-किन्नर पंचायत के पूर्व उप प्रधान पूर्ण सिंह ठाकुर, ओम प्रकाश, प्रीतम पाल, रणधीर सिंह और खुशीराम घायलों को कार से बाहर निकाल कर मुख्य सड़क पर पहुंचाया।

युवक की गंभीर हालत देखते हुए दो युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रैफर किया गया। पीजीआई पहुंचने से पहले ही एक युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतक की पहचान मानगढ़ के बगड़ के रहने वाले सचिन के रूप में हुई व घायलों की पहचान ललित और चमन प्रकाश निवासी मानगढ़ के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोमदत्त ने हादसे की पुष्टि की है।

उधर शुरुआती जांच के मुताबिक हादसा बीती रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास मढ़ीघाट- जयहर-मानगढ़ मार्ग पर डिंगर गांव के समीप हुआ। कार अनियंत्रित होकर तीखे मोड़ से करीब 200 मीटर नीचे जंगल में जा पहुंची। कार पेड़ों से टकराने के बाद रुकी।