खडामुख-होली मार्ग पर रावी नदी में गिरी कार:तीन युवकों की मौत।

चंबा ज़िला के भरमौर में एक गाड़ी के रवि नदी में गिरने से तीन युवकों की मौत हो गई।पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।जानकारी के मुताबिक बीती शाम करीब 6 बजे खडामुख-होली मार्ग पर घिरडू मोड़ के समीप एक कार हादसे की शिकार होकर रावी नदी में समा गई थी।कार में तीन युवक सवार थे। हादसे के बाद पुलिस ने तीनों युवकों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया हुआ था,लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया।

रविवार को सुबह दोबारा सर्च अभियान चलाया गया।इस दौरान खडामुख पुल के पास नदी किनारे तीनों लापता युवकों के ‌शव बरामद कर लिए।शवों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सड़क पर पहुंचाया। पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए।

मृतकों की पहचान चालक विक्रम सिंह (32) पुत्र गोपाल निवासी गांव व डाकघर उलांसा तहसील भरमौर, प्यार चन्द (30) पुत्र प्रीतम चंद निवासी गांव सुलाखर डाकघर उलांसा तहसील भरमौर तथा कमल शर्मा (28 ) पुत्र जगदीश चंद निवासी गांव व डाकघर उलांसा के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि रावी नदी में गिरी कार में सवार लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने को लेकर जांच कर रही है।