हिम अकादमी पब्लिक स्कूल विकास नगर में शिक्षकों के लिए करियर काउंसलिंग व गाइडेंस सत्र का आयोजन।

हिम अकादमी पब्लिक स्कूल विकास नगर में दोनों परिसरों के शिक्षकों के लिए करियर मार्गदर्शन सत्र आयोजित किया गया।श्री सौरव गुप्ता (वंडर स्कूल, पंचकुला) करियर काउंसलर रिसोर्स पर्सन के रूप में उपस्थित रहे। इस सत्र का उद्देश्य शिक्षकों को विभिन्न करियर विकल्पों के बारे में जानकारी प्रदान करना और उनका मार्गदर्शन करना था कि कैसे अपने छात्रों को नवीन परीक्षाओं के लिए तैयार करें। सत्र के दौरान, विभिन्न करियर पथों पर व्यापक रूप से चर्चा की गई और शिक्षकों एवं हिम अकादमी पब्लिक स्कूल के छात्रों के लिए वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल करियर पथों की तलाश करने के लिए सूचित किया गया।

शिक्षकों को अपने छात्रों की रुचियों और शक्तियों को समझने और उसके अनुसार उनका मार्गदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। यह सत्र जानकारीपूर्ण और इंटरैक्टिव था, जिसमें शिक्षकों ने सक्रिय रूप से भाग लिया और अपने अनुभव सांझा किए। उन्हें सवाल पूछने और अपनी शंकाओं पर स्पष्टीकरण मांगने के लिए प्रोत्साहित किया गया। कुल मिलाकर, करियर मार्गदर्शन सत्र ने शिक्षकों को अपने छात्रों को उनके भविष्य के बारे में सूचित निर्णय लेने में मदद करने के लिए मूल्यवान
अंतर्दृष्टि प्रदान की। शिक्षकों को करियर के क्षेत्र में नवीनतम जानकारी और रुझानों से अपडेट रखने के साथ सत्र समाप्त हुआ।

माननीय अध्यक्ष प्रो. आर.सी. लखनपाल और डॉ. हिमांशु शर्मा, प्राचार्या अकादमिक ने सत्र के लिए श्री सौरव गुप्ता को धन्यवाद दिया और शिक्षकों को करियर मार्गदर्शन को नियमित दिनचर्या बनाने और हैप्स छात्रों को सर्वश्रेष्ठ करियर के लिए तैयार करने के लिए प्रोत्साहित किया।