हमीरपुर के कलोह में पशुशाला राख , जिन्दा जले बैल।

जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है वैसे ही आगजनी की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। अगर लोग थोड़ी सी सतर्कता बरतें तो आगजनी की इन घटनाओं से बचा जा सकता है। गत रात्रि भी गलोड तहसील के अंतर्गत सरेडी पंचायत के कलोह गांव में रतन चंद पुत्र शेर सिंह की पशुशाला जलकर राख हो गई। 1:00 बजे के करीब इस पशुशाला में आग लगी हुई थी।

जानकारी के मुताबिक रात्रि अपने कमरे से बाहर वॉशरूम निकले संजय गिल ने जैसे ही अपने घर के साथ पशुशाला से आग की लपटें देखी उन्होंने तुरंत शोर मचाया। इसी बीच ग्रामीणों जाग गए और सभी लोग इकट्ठे हो गए व आग पर अपने-अपने घरों से वालटियों में पानी भर कर आग को बुझाने लगे। लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। इस पशुशाला में दो बैल बांधे हुए थे।

एक बैल ने आग से बचने के लिए उसके गले में डाला रस्सा भी तोड़ दिया ताकि वह बच सके। लेकिन तब तक वह भी बुरी तरह जल चुका था एक बैल ने तो पशुशाला के अंदर ही दम तोड़ दिया। दूसरा पशुशाला से बाहर तो भागा मगर उसने भी पशुशाला के बाहर आकर गिर गया। लोगों ने उसके ऊपर भी पानी फेंका ताकि वह वच सके मगर कुछ घंटों के बाद उसने भी दम तोड़ दिया। आग का मंजर इतना भयानक था कि बैलों को जिंदा तड़पते हुए देखकर हर कोई परेशान हो गया ।