मुख्यमंत्री पहले कर्मचारियों का दे जवाब उसके बाद करे मिशन रिपीट का दावा ,आम आदमी पार्टी देख रही मुंगेरीलाल के हसीन सपने। आशा कुमारी।

चंदेल /ब्यूरो शिमला –  पंजाब में आम आदमी पार्टी सत्ता पर काबिज होने के बाद अब हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी सत्ता पर काबिज होने के दावे कर रही है वहीं कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री और विधायक आशा कुमारी ने इन दावों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने करार दिया है साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा भी मिशन रिपीट करने के बयान पर भी निशाना साधा और मुख्यमंत्री को पहले हिमाचल के कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन पर जवाब देने की नसीहत दी है उसके बाद मिशन रिपीट की बात करने को कहा है। आशा कुमारी ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में मजबूत स्थिति में है और जो आम आदमी पार्टी हिमाचल में कोई वजूद नहीं है । प्रदेश की जनता काफी समझदार ओर पढ़ी लिखी है और उन्हें पता है कि उनके लिए वेहतर विकल्प क्या होगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को कांग्रेस को सिखाने की जरूरत नहीं है कांग्रेस ने प्रदेश को स्वास्थ्य शिक्षण संस्था मेडिकल कॉलेज कॉलेज सहित अन्य सौगातें दी है और कांग्रेस के शासनकाल में ही प्रदेश का विकास हुआ है आम आदमी पार्टी सपने देख रही है लेकिन यह मुंगेरीलाल के ही सपने साबित होंगे ।प्रदेश में 2022 में कांग्रेस की प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। अगले साल कांग्रेसी इसी विधानसभा में बजट पेश करेगी।

वही मुख्यमंत्री के मिशन रिपीट के बयान पर आशा कुमारी ने कहा कि मुख्यमंत्री पहले प्रदेश के कर्मचारियों आउटसोर्स कर्मियों का जवाब दे ओल्ड पेंशन पर बात करे। नम्बवर में उन्हें खुद ही जवाब मिल जाएगा।