कंजयाण में 20 को मुख्यमंत्री ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम में सुनेंगे जनसमस्याएं

हमीरपुर 18 जनवरी। मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 20 जनवरी को भोरंज विधानसभा क्षेत्र का एक दिवसीय दौरा करेंगे और कंजयाण में ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। इस कार्यक्रम से पहले वह कुछ विकास कार्यों के शिलान्यास और उदघाटन भी करंेगे।
उपायुक्त हेमराज बैरवा ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे के लिए सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं। उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर सभी आवश्यक प्रबंध पूरे करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिन विकास कार्यों के शिलान्यास और उदघाटन प्रस्तावित हैं, उनसे से संबंधित सभी तैयारियां पूरी कर लें।
उपायुक्त ने कहा कि ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश सरकार आम लोगों की समस्याओं के समाधान को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है। इन कार्यक्रमों में जनसमस्याओं के निवारण के साथ-साथ लोगों को प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से भी अवगत करवाया जा रहा है। उपायुक्त ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे आयोजन स्थल पर अपने-अपने विभागों से संबंधित योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार भी सुनिश्चित करें, ताकि पात्र लोग इन योजनाओं का लाभ उठा सकें।