राजीव गांधी डे-बोर्डिंग स्कूलों में बच्चों को मिलेंगी बेहतरीन सुविधाएं : इंद्र दत्त लखनपाल।

विधायक ने राजकीय मिडल स्कूल बड़ाग्राम के मेधावी विद्यार्थियों को बांटे पुरस्कार

बड़सर 13 फरवरी। विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने सोमवार को राजकीय मिडल स्कूल बड़ाग्राम के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर ङ्क्षसह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार व्यवस्था परिवर्तन पर गंभीरता से कार्य कर रही है और इस दिशा में तेजी से कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सामान्य परिवार से संबंध रखने वाले मुख्यमंत्री सुखविंदर ङ्क्षसह सुक्खू का एनएसयूआई, युवा कांग्रेस और कांग्रेस संगठन में बहुत लंबा अनुभव रहा है और वह आम लोगों की जरुरतों एवं समस्याओं को बहुत ही गहराई से समझते हैं। इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि प्रदेश सरकार हर विधानसभा क्षेत्र में राजीव गांधी डे-बोर्डिंग स्कूल खोलने जा रही है। इन स्कूलों में विद्यार्थियों को बेहतरीन शैक्षणिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी।
बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विकास की चर्चा करते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि विधायक के रूप में उन्होंने कभी भी किसी व्यक्ति या इलाके के साथ राजनीतिक भेदभाव नहीं किया है। वह क्षेत्र के सभी लोगों को समान दृष्टि से देखते हैं और उनकी समस्याओं का त्वरित समाधान करने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि वह राजनीतिक विरोधियों से भी हमेशा यही आग्रह करते हैं कि अगर उनके पास बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विकास के संबंध में कोई सुझाव या योजना है तो वह जरूर बताएं। इंद्र दत्त लखनपाल ने बताया कि क्षेत्र की विभिन्न परियोजनाओं के लिए आगामी बजट में पर्याप्त धनराशि का प्रावधान किया जाएगा, जिससे क्षेत्र के चहुमुखी विकास को गति मिलेगी। इस अवसर पर उन्होंने शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में सराहनीय प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत भी किया।
इससे पहले मुख्यध्यापक ने विधायक और अन्य अतिथियों का स्वागत किया तथा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। समारोह में क्षेत्र के पंचायत जनप्रतिनिधि, कांग्रेस पदाधिकारी और बच्चों के अभिभावक भी उपस्थित थे।