ऊना में चिट्टे के सौदेबाज गिरफ्तार।

उपमंडल गगरेट में नशा माफिया के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान छेड़े हुए है। इसी कड़ी में गगरेट पुलिस ने हेरोइन की सौदेबाजी कर रहे तीन युवकों को रंगे हाथ पकड़ने में सफलता हासिल की है। हालांकि पुलिस टीम को देखते ही इन युवकों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम ने जब इन्हें पकड़ कर इनकी तलाशी ली, तो एक पुड़िया में लिपटा हुआ 4.40 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को गगरेट पुलिस की एक टीम हैड कांस्टेबल सुरेश कुमार की अगुवाई में जब क्षेत्र की गश्त पर थी। टीम को गुप्त सूचना मिली की टटेहड़ा गांव के समीप चिट्टे को लेकर डील होने वाली है। इस सूचना के आधार पर जब पुलिस ने दबिश दी, तो वहां दो मोटरसाइकिल पर तीन युवक मिले जो पुलिस टीम को देखते ही भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने तीनों युवकों को दबोच लिया। आरोपियों के कब्जे से 4.40 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

नेत्र रोग विशेषज्ञ हैरान हैं! यह 5 दिनों में दृष्टि में 100% तक ठीक कर देता है: बिस्तर से पहले डाल इंजेक्शन मत दो! घर पर जोड़ों को ठीक करने का सबसे सरल तरीका है

पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला कि कांगड़ा जिले के ज्वालाजी के युवक अभिषेक की फोन पर चिट्टे को लेकर डील हुई थी। डील के मुताबिक अभिषेक माल की डिलीवरी लेने आया था। पुलिस ने गगरेट के सलिल मित्तल व गगन सिंह के साथ अभिषेक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने मामले पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने 3 युवकों से 4.40 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।