काॅलेज छात्रा ने घर में फंदा लगा कर दी जान, परिजनों ने युवक पर लगाया तंग करने का आरोप।

जिला के गोहर उपमंडल में एक कॉलेज छात्रा द्वारा अपने घर में फंदा लगा कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं छात्रा के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए एक स्थानीय युवक को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।मिली जानकारी के अनुसार मृतका सिमरन पुत्री पूर्णचंद निवासी मनसा कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। पिछली रात मृतका के घर वाले घर पर नहीं थे। इस दौरान उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के पिता ने बताया कि चैल चैक का एक लड़का उसकी बेटी को परेशान करता था।

बताया कि इसकी शिकायत पहले भी पुलिस में दी गई थी और 6 महीने पहले युवक को पकड़कर शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गई थी।तब युवक ने माना था कि वह आगे से लड़की को परेशान नहीं करेगा। बताया कि कुछ दिन तो सब ठीक रहा, लेकिन उसके बाद लड़के ने फिर से उसकी बेटी को परेशान करना शुरू कर दिया।

पूर्णचंद ने आरोप लगाया है कि युवक ने कॉलेज में जाकर उसकी बेटी को परेशान किया था। जिसके बाद उसने घर में आकर आत्महत्या करने जैसा कदम उठाया।गोहर थाना प्रभारी निर्मल दास ने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।