अंदरूनी कलह की शिकार हुई हमीरपुर की कांग्रेस विधानसभा सीट, अभी तक नहीं मिला उम्मीदवार।

हमीरपुर जिला के सदर विधानसभा से उम्मीदवार उतारना कांग्रेस के लिए गले का फंदा बन चुका है बता दें कि कई दिन बीत जाने के बाद भी हिमाचल कांग्रेस अभी तक हमीरपुर सदर विधानसभा से अपना उम्मीदवार नहीं दे पाई है दूसरी तरफ देखा जाए तो इसे कांग्रेश की बहुत बड़ी विफलता माना जा रहा है और विपक्ष ने इस पर निशाना साधना भी शुरू कर दिया है। बड़ा सवाल यह है कि आखिर इतने दिन बीत जाने के बाद भी कांग्रेस अपना उम्मीदवार इस विधानसभा से क्यों नहीं उतार पाई ।

वही इस मुद्दे को लेकर जब हमीरपुर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष व अन्य कमेटी के सदस्यों से बातचीत करनी चाही तो उन्होंने इस पर कोई भी बयान जारी करने से साफ साफ मना कर दिया। इससे कांग्रेस की अंदरूनी कलह साफ साफ दिखाई दे रही है।

वहीं कांग्रेस के टिकट के दावेदारों ने 2 दिन पहले एक प्रेस वार्ता की और कांग्रेस जिला अध्यक्ष के ऊपर संगीन आरोप लगाए । साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने की भी बात कही अब देखना यह होगा कि कांग्रेस पार्टी कलह की शिकार हुए हमीरपुर सदर विधानसभा में किस पर विश्वास जताती है। फिलहाल नामांकन में मात्र 2 दिन बचे हैं लेकिन अभी तक कांग्रेस पार्टी अपना उम्मीदवार देने में विफल रही।