कांग्रेस भीड़ जुटाने में हुई नाकाम, कुर्सियां रही खाली।

हमीरपुर के गांधी चौक में कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित किए गए अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस भीड़ जुटाने में नाकाम साबित हुए। आपको बता दें कि जनसभा के लिए जनता को सुबह 11:00 बजे का समय दिया गया था लेकिन रैली जनसभा स्थल तक करीब 1:00 बजे पहुंचे। जिससे वहां बैठे हुए लोगों के सब्र का बांध टूट गया और लोगों ने वहां जाना ही उचित समझा।

कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के आगे जिला के सभी कार्यकर्ता व नेता अपने आप को बड़ा दिखाने की होड़ में नजर आए। वही जब प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के संबोधन की बारी आई तब तक जनसभा में खाली कुर्सियों के अलावा लोग नाममात्र के ही नजर आए एक तरफ कॉन्ग्रेस का कहना है कि भाजपा को हराकर सत्ता में काबिज होंगे वही आज की जनसभा में लोगों की अनदेखी कांग्रेस के प्रति देखने को मिली यह सब देख कर लगता है कि हमीरपुर की जनता का रुझान कांग्रेस की तरफ अभी भी ना के बराबर है।

आपको बता दें कि जिला कमेटी द्वारा सुखविंदर सिंह सुक्खू के स्वागत के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें जिला के सभी बड़े से छोटे नेता मौजूद रहे और अपनी पेंट दिखाते हुए नजर आए हर कोई अपने आप को प्रचार कमेटी के अध्यक्ष के सामने बड़ा दिखाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे थे