कांग्रेस महासचिव सगंठन रजनीश किमटा ने क्षेत्र की बढ़ती समस्यों के लिए क्षेत्रीय विधायक को दोषी ठहराया।

चौपाल 4 जून कांग्रेस महासचिव सगंठन रजनीश किमटा ने क्षेत्र की बढ़ती समस्यों के लिए क्षेत्रीय विधायक को दोषी ठहराया है।उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी विफ़ललताओं के लिये क्षेत्र के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।
आज कुपवी में चुडेशवर स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित खेल प्रतियोगिता के शुभारंभ समारोह तथा जनसंपर्क अभियान के तहत पंचायत का दौरा करते हुए किमटा ने लोगों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही उन्हें प्रदेश में भाजपा के कुशासन से मुक्ति मिलने वाली है।उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने विकास के नाम पर भेदभाव किया।
किमटा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश में कर्मचारियों की पुरानी पेंशन लागू की जाएगी।उन्होंने कहा कि चौपाल क्षेत्र के विकास के लिये नई योजनाएं शुरू की जाएगी।उन्होंने कहा कि चूंकि यह क्षेत्र बहुत ही पिछड़ा है इसलिए इस क्षेत्र के विकास के लिये विशेष योजनाओं की जरूरत है।
किमटा ने लोगों को भरोसा दिलाया कि अगर पार्टी हाईकमान ने उन्हें यहां से पार्टी प्रत्याशी बनाया तो वह लोगों की सेवा,क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर बाकी नही रखेगे।उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो लोगों के दुख दर्द को समझती है और उसे दूर करती है।
इस दौरान उनके साथ ब्लांक अध्यक्ष सुरेंद्र मेहता जगदीश जिनटा पवन चोहान रमेश कांटा प्रताप नेगी सुख राम नगराईक सुरेंद्र सिंह दसाईक सन्त राम चोहान मिसर मल शर्मा सुरेंद्र मघाईक गोपाल भागटा प्रधान मालत हेमंत डोगरा मुरत दीवान हेम राज रचाईक भगत पंवार नारायण पचनाईक राजेन्द्र चोहान दोलत राम लमबरदार विनोद शर्मा पंकज नेगी सोशल मीडिया के अखिल नेगी इत्यादि कई कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे ॥