कांग्रेस सरकार बजट में अपनी दस गारंटियों को भूली : नवीन शर्मा ।

कांग्रेस सरकार द्वारा प्रस्तुत किया गया बजट दिशा विहीन : नवीन शर्मा ।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा ने कांग्रेस सरकार द्वारा प्रस्तुत किये गए बजट पर तीखी टिपणी करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है जिन दस गारंटियों का झूठा सपना दिखा कर प्रदेश में सत्ता हासिल की उनमें से एक भी गारंटी का प्रावधान कांग्रेस के बजट में कोसों दूर तक नहीं दिखाई दे रहा है ।
कांग्रेस सरकार ने प्रति वर्ष एक लाख युवाओं को रोजगार देने की बात की थी जिसका बजट में कोई प्रावधान नहीं किया बल्कि रोजगार देने वाला कार्यालय ही हमीरपुर से बंद कर दिया उसके लिए प्रदेश के युवा सड़कों पर उतर कर पैदल मार्च कर रहे हैं ।
कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की मातृ शक्ति के साथ बहुत बड़ा छल किया है 1500 प्रदेश की हर महिला को देने के वादे से कांग्रेस सरकार मुकर गई है मातृ शक्ति के साथ जो अन्याय कांग्रेस सरकार ने किया है उसका भारतीय जनता पार्टी विरोध करती है । नवीन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने चुनावों के समय जो वादा किसानों के साथ किया था कि गोबर को किसानों से खरीदा जाएगा उसका कोई प्रावधान मुख्यमंत्री द्वारा आज पेश किए गए बजट में नहीं है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ कांग्रेस सरकार ने मात्र छलावा किया है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि जो वादा प्रदेश के विभिन्न विभागों में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारियों के साथ कांग्रेस ने किया था उनके लिये भी कोई प्रावधान इस बजट में नहीं किया बल्कि विभिन्न विभागों में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारियों को प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने नौकरी से भी निकाल दिया । नवीन शर्मा ने कहा कि यह सुख की नहीं दुख की सरकार है जनता को सत्ता हासिल करने के लिए छला गया और उल्टे टैक्स बढ़ा कर जनता के ऊपर बोझ कांग्रेस सरकार ने डाला है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का जो वादा कांग्रेस सरकार ने किया था उसका भी कोई प्रावधान इस बजट में नहीं किया गया है कांग्रेस मात्र छलावे की सरकार है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सड़कों पर उतर कर प्रदेश की भोली भाली जनता को ठग कर सत्ता हासिल करने वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ अभियान चलाएगी ।