ऊना- ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी की जनसभाएं

व रैलियां फीकी रहने और ऊपर से देश में चल रही मोदी की प्रचंड लहर से कांग्रेसी भीतर तक डरे हुए हैं और उनके चेहरों से हवाइयां उड़ रही हैं।

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि आज स्थिति यह है कि कांग्रेस का वर्कर भी अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगने से कतरा रहा है क्योंकि उसे दीवार पर लिखी इबारत साफ दिख रही है। उन्होंने कहा कांग्रेस के कुप्रचार

पर सांसद अनुराग ठाकुर की उपलब्धियां भारी पड़ रही हैं और सांसद द्वारा स्थापित किए गए विकास के मील पत्थर कांग्रेसियों की परेशानी का कारण बन गए हैं। उन्होंने कहा हताशा व निराशा में डूबी कांग्रेस पूरी तरह मुद्दाविहीन हो चुकी है।

उन्होंने कहा इन चुनावों में जनता के बीच यह आम चर्चा है कि भाजपा ही आम आदमी के हितों की प्रहरी है और देश को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने में सक्षम है।

उन्होंने कहा पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में महंगाई बेलगाम हो गई थी और खाद्यान्न वस्तुएं आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गई थी

लेकिन मोदी सरकार ने पेट्रोलियम पदार्थों से लेकर खाद्य पदार्थों तक के बढ़ते दामों पर अंकुश लगाया और लोगों को महंगाई से राहत प्रदान की।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का कार्यकाल उपलब्धियों से परिपूर्ण रहा और इस कार्यकाल के दौरान एक भी घोटाला देश की जनता को देखने को नहीं मिला जबकि पूर्व कांग्रेस सरकारों के कार्यकालों में देश की जनता घोटालों से ही शर्मिंदा होती रही।

Desk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here