Crime News: पति कराता था जिस्मफरोशी का धंधा! जब पत्नी ने किया इनकार तो…

Bihar Crime: तारीख 22 अक्टूबर 2023… जगह बिहार का नालंदा जिला, दोपहर के वक्त एक महिला लहेरी थाना पुलिस के पास रोते बिलखते पहुंचती है. उसका हुलिया बिगड़ा हुआ था, शरीर पर जलने के निशान थे. पुलिस फौरन उसे इस बारे में सवाल-जवाब करती है. मालूम चलता है कि उसके इस हाल के पीछे उसका अपना पति था, जिसने भौखलाते हुए उसपर खौलता हुआ पानी फेंक दिया था. न सिर्फ ये, बल्कि महिला ने बताया कि उसके साथ इस वारदात को अंजाम सिर्फ इसलिए दिया, क्योंकि महिला ने किसी और के साथ एक रात गुजारने से इनकार कर दिया…

महिला के मुताबिक, उसका पति उससे जबरन देह व्यापार का धंधा कराता था. जब भी महिला इसके लिए इनकार करती, तो वो उसे टॉर्चर तक करता था. वो ये हरकत बीते करीब छह महीने से कर रहा था. पति पहले खुद ही होटल बुक करता, फिर अपनी पति को किसी और के साथ जाने पर मजबूर करता था. इस धंधे से उसका पति हर दिन करीब चार से पांच हजार रुपये तक कमा रहा था.

वारदात के वक्त क्या हुआ?

हालांकि महिला को ये सब नहीं करना था, मगर पति की जबरदस्ती के आगे वो मजबूर थी. महिला ने बताया कि, पति ने रविवार के दिन उसपर खौलता हुआ पानी फेंक दिया, क्योंकि उसने उस रात होटल जाने से साफ इनकार कर दिया था. इसे लेकर दोनों के बीच लंबा विवाद हुआ और पति भौखला गया, जिसके बाद उसने इस दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया. महिला खौलते पानी की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई.

हालांकि ये कहानी एक ही पहलू है, पुलिस तफ्तीश में इस कहानी ने एक और नया मोड़ लिया है. दरअसल लहेरी थाना प्रभारी दीपक कुमार के मुताबिक, जख्मी महिला बीते पांच दिनों से घर से गायब थी. उसके पति को शायद मालूम नहीं था कि वो कहां है. ऐसे में जब वो घर दोबारा लौटी, तो उसका पति बहुत गुस्सा हुआ, जिस वजह से उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया.

यद्यपि मामले में अभी पड़ताल जारी है, आरोपी पति को पूछताछ के लिए पकड़ लिया गया है. साथ ही सदर अस्पताल में जख्मी महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस को उम्मीद है कि मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा हो सकता है.