HomeदेशGovinda को दर्द में देखकर अस्पताल पहुंचे,David Dhawan

Govinda को दर्द में देखकर अस्पताल पहुंचे,David Dhawan

Govinda को दर्द में देखकर अस्पताल पहुंचे,David Dhawan

गोविंदा के साथ मंगलवार सुबह एक घटना घटित हुई, जिसने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया। सुबह करीब 5 बजे जब अभिनेता कपड़े बदल रहे थे, उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर गिर गई।

गोविंदा ने जैसे ही उसे उठाने की कोशिश की, गलती से वह ट्रिगर दब गई और गोली उनके पैर में लग गई। इस गंभीर चोट के बाद उन्हें तुरंत मुंबई के जुहू स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेता ने अस्पताल से एक ऑडियो संदेश साझा करके अपने प्रशंसकों को अपनी स्थिति के बारे में बताया।

इस घटना के बाद उनके करीबी दोस्त, निर्देशक डेविड धवन, तुरंत अस्पताल पहुंचे। उनके अलावा कई अन्य अभिनेता भी गोविंदा का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। डेविड और गोविंदा की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं, जैसे ‘हीरो नंबर 1’, ‘कुली नंबर 1’ और ‘राजा बाबू’। हाल ही में दोनों के बीच की अनबन के चलते चर्चा थी, लेकिन अब वे फिर से मिलकर अपनी पुरानी दोस्ती को मजबूत कर रहे हैं।

आपको बताएं कि विवाद की शुरुआत 2009 में हुई थी, जब गोविंदा ने आरोप लगाया था कि फिल्म ‘चश्मेबद्दूर’ का आइडिया उन्होंने दिया था, लेकिन उन्हें कास्ट नहीं किया गया। गोविंदा ने 2015 में यह भी कहा था कि वह डेविड के साथ कभी काम नहीं करेंगे।

डेविड धवन के अलावा, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी गोविंदा से मिलने पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “वह ठीक हैं, उनकी सेहत अच्छी है और वह बातचीत कर रहे हैं। कुछ दिनों में वह घर वापस आ जाएंगे। यह एक दुर्घटना थी, लेकिन सही समय पर उन्हें इलाज मिला।” इस समय गोविंदा के परिवार के सदस्य भी उनके साथ मौजूद हैं, जिनमें उनकी बेटी टीना आहूजा भी शामिल हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!