दिल्ली: जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में भीषण आग, कई गाड़ियां खाक।

दिल्ली के जामिया नगर में भीषण आग (Fire broke out at Jamia Nagar) लगने की घटना हुई है. ये आग इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों के पार्किंग जोन (Electric Motor Parking) में लगी है, जिसमें बहुत सारी गाड़ियां जल कर खाक हो गई. जानकारी के मुताबिक, जामिया नगर मेट्रो स्टेशन की पार्किंग में ये आग लगी. आग उस तरफ लगी, जहां इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां पार्क की गई थी. इस घटना में कई इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां खाक हो गई. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी बताई जा रही है.

कई ई-रिक्शा जलकर हुए खाक

दिल्ली दमकल विभाग ने बातचीत में कहा कि आग लगने की ये घटना जामिया नगर मेट्रो स्टेशन की पार्किंग में हुई. सूचना पाते ही दमकल विभाग की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. फिलहाल आगजनी की घटना वाली जगह की जांच चल रही है. इस हादसे में कई सारे ई-रिक्शा जलकर खाक हो गए. बता दें कि कुछ दिनों पहले जामिया नगर के पास की झुग्गियों में भी आगजनी की घटना हुई थी. उसमें कई झुग्गियां जलकर खाक हो गई थीं.

अपडेट्स के मुताबिक, आग लगने की इस घटना में 10 कारें, एक मोटर साइकिल, 2 स्कूटी, 30 नई ई-रिक्शा और 50 पुरानी ई-रिक्शा जलकर खाक हो गई. हालांकि गनीमत ये रही कि किसी इंसानी जान को कोई नुकसान नहीं हुआ