गांव के भ्रमण अभियान से नहीं गांव में कर्म करके वहां का विकास होगा::डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा

ग्राम पंचायत ब्राहलडी के ठां गांव में आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ पुष्पेंद्र वर्मा पहुंचे और उन्होंने गांव वासियों की समस्याओं के बारे में जाना।
 गांव वासियों ने एक मत से अपने गांव के अंदर बने मार्ग को एंबुलेंस योग्य बनाने के लिए डॉक्टर वर्मा से प्रार्थना करी। इस मौके पर गांव वासियों ने बताया कि पिछले 2 साल से गांव में पानी का ओवरहेड टैंक बनकर तैयार है जो कि आज तक चालू नहीं हुआ है ।डॉक्टर वर्मा ने मौके पर ही विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर इस समस्या का समाधान किया और उनको आश्वस्त किया कि एक महीने के अंदर इस टैंक से पानी की सप्लाई शुरू हो जाएगी। इस मौके पर गांव की महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और उन्होंने डॉक्टर वर्मा से गांव के बच्चों के लिए एक पार्क का निर्माण करवाने की प्रार्थना करी जिस पर डॉक्टर वर्मा ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह  जी के आशीर्वाद से जल्द ही इस गांव में पार्क का निर्माण करवा दिया जाएगा। इस मौके पर बोलते हुए डॉक्टर वर्मा ने गांव वासियों को प्रदेश सरकार के द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी अवगत कराया और उन्होंने बताया कि किस तरह कांग्रेस ने एक साल के भीतर अपनी तीन गारंटीयों को पूरा कर दिया है और अन्य गारंटरयां भी पाइपलाइन में हैं और चरणबद्ध तरीके से 10 की 10 गारटियों को कांग्रेस के इस शासन में पूरा किया जाएगा । लेकिन उन्होंने गांववासियों से यह प्रार्थना की के आप भी अब जब केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार के लोग गांव के भ्रमण अभियान में आपके पास वोट मांगने आएंगे तो उनसे उनके कारनामों का रिपोर्ट कार्ड जैसे की हर साल 2 करोड़ रोजगार, ₹35 लीटर डीजल व पेट्रोल, 15-15 लाख हर एक के खाते में डालने वाले वादे पूरे हुए कि नहीं???यह जरूर  पूछें।उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग आपदा के समय में गायब थे जब आपदा के समय में प्रदेश सरकार को भाजपा के नेताओं से केंद्र में उनके समर्थन की जरूरत थी तो यह लोग भाग खड़े हुए और आज यह उल्टा कांग्रेस की गारंटीयों के बारे में बात कर रहे हैं यह तो वही वाली बात हुई उल्टा चोर कोतवाल को डांटे ।
डॉक्टर वर्मा ने कहा मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता इस बार किसी भी तरह के इमोशनल झांसों में नहीं आएगी और पूर्ण रूप से विकास ,रोजगार, स्वास्थ्य व शिक्षा जैसे मुद्दों पर लोकसभा के चुनाव में मतदान करेगी। उन्होंने इस मौके पर कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जैसा नेता मिलना एक बड़े ही सौभाग्य की बात है जो कि हमेशा आमजन और गांव के बारे में सोचते हैं कि कैसे वहां तक शिक्षा व स्वास्थ्य को घर द्वार पहुंचाया जाए ,कैसे वहां के लोगों का विकास करवाया जाए । इसलिए इस बार लोकसभा चुनाव में माननीय मुख्यमंत्री जी के हाथों को मजबूत  करते हुए हमें कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करना है इस मौके पर ग्राम पंचायत के प्रधान अरविंद ठाकुर, उप प्रधान अशोक बलिया, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी कुमार, अजय ठाकुर, महिला मंडल प्रधान वार्ड पंच सुमन देवी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।