रोजगार मेले के लिए जिला पंचायत संसाधन केंद्र तैयार

वीरवार को 30 बड़ी कंपनियां युवाओं को देंगी रोजगार

हमीरपुर 03 मई। आईटीआई, पॉलीटेक्निक और फार्मा के डिप्लोमाधारकों, बीएससी, बीए, बीकॉम, बीटेक, एमबीए और अन्य उच्च शिक्षा प्राप्त युवाओं के साथ-साथ आठवीं-दसवीं एवं बारहवीं पास युवाओं को भी रोजगार प्रदान करने के लिए वीरवार को सलासी स्थित जिला पंचायत संसाधन केंद्र में आयोजित किए जा रहे लघु रोजगार मेले की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
जिला प्रशासन, श्रम एवं रोजगार विभाग और हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किए जा रहे इस लघु रोजगार मेले में लगभग 30 बड़ी कंपनियां युवाओं को जॉब ऑफर लैटर प्रदान करेंगी।
उपायुक्त हेमराज बैरवा ने बताया कि 18 से 45 वर्ष तक केे युवाओं के लिए यह लघु रोजगार मेला एक बहुत ही अच्छा अवसर है, क्योंकि इसमें इंडोराम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, मोर्पेन लैबोरेट्रीज प्राइवेट लिमिटेड, आईटीसी लिमिटेड, एमवीएम इंडस्ट्रीज, डाबर इंडिया, सिप्ला, प्रॉक्टर एंड गैंबल, लिगेसी फूड्स, टेक महेंद्रा, जस्ट डायल, प्लैनेट स्पार्क, लावा मोबाइल, क्वैस और कई अन्य प्रसिद्ध कंपनियां भाग ले रही हैं। उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अपने बजट भाषण में विशेष रूप से प्रदेश भर में रोजगार मेलों के आयोजन की घोषणा की है और इसी कड़ी में सलासी में लघु रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि इच्छुक युवा सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों की मूल प्रतियों, हिमाचली बोनाफाइड प्रमाण पत्र, रोजगार पंजीकरण कार्ड और दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ इस लघु रोजगार मेले में साक्षात्कार दे सकते हैं। उन्होंने पात्र युवाओं से इस अवसर लाभ उठाने की अपील की है। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972-222318 और मोबाइल नंबरों 85913-45920, 70180-80851, 82190-40027 और 94180-06661 पर संपर्क किया जा सकता है।