भोंरज से कांग्रेस पार्टी के प्रबल दावेदार डा० रत्न डोगरा।

हमीरपुर- हमीरपुर जिला के भोंरज विधानसभा क्षेत्र क्षेत्र से डा० रत्न चन्द डोगरा ने भी कांग्रेस पार्टी से चुनाव मैदान में उतरने के लिए टिकट के लिए आवेदन कर दिया है।डा० डोगरा पूर्व मुख्यमंत्री स्व ० वीरभद्र के करीबी माने जाते रहे हैं ।वे पंचायत प्रधान से लेकर कई बोर्डों के चेयरमैन, वाइस चेयरमैन व निदेशक भी रह चुके हैं। कांग्रेस पार्टी में अपनी लम्बी राजनीति पारी में वे ब्लाक स्तर , जिला व प्रदेश स्तर तक कांग्रेस पार्टी के ओहदे दार रहते हुए उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया।

डा० डोगरा ने बताया कि उन्होंने आज तक क्षेत्र में विकास करवाया है व आगे भी विकासात्मक कार्यों के लिए जनता की सेवा में तत्परता से लगे रहेंगे। उनकी इसी भावना के मध्यनजर क्षेत्र के लोगों ने उन्हें कांग्रेस पार्टी से अपनी दावेदारी पेश करने के लिए मजबूर किया । उन्होंने 31 अगस्त को टिकट के लिए आवेदन किया।

उन्होंने कहा कि भोरंज विधानसभा क्षेत्र से 35 वर्षों के बाद इस बार वे कांग्रेस के टिकट पर भारी बहुमत से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि उनमें सभी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को एकजुट साथ लेकर चलने की क्षमता है उन्होंने वर्तमान में कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह से निवेदन किया है कि उन्हें भोरंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़नें का मौका दें और वे शत- प्रतिशत इस सीट को जीतने की कूबत रखते हैं।