प्रदेश की लंगड़ी जयराम सरकार की नैया प्रधानमंत्री भी नहीं लगवा पाएंगे पार : लखनपाल

प्रदेश की लंगड़ी जयराम सरकार की नैया प्रधानमंत्री भी नहीं लगवा पाएंगे पार : लखनपाल

कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने के उपरांत बोले विधायक लखनपाल बीजेपी को एम्स का दूसरी बार क्यों करवाना पड़ रहा है उद्घाटन
बड़सर 5 अक्तूबर
विजयदशमी के अवसर पर बड़सर कांग्रेस ने मैहरे बाजार में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। कांग्रेस पार्टी कार्यालय के इस उद्घाटन समारोह में विधायक इंद्रदत्त लखनपाल के साथ पूर्व विधायक मंजीत सिंह डोगरा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने पारम्परिक विधि से पूजा अर्चना के साथ पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। कांग्रेस बड़सर के ढटवाल क्षेत्र में जल्द ही पार्टी का दूसरा कार्यालय भी खोलने जा रही है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि बीजेपी सरकार देश की सरकारी सम्पति का दुरुपयोग कर अपनी रैलियां कर रही है। हिमाचल पथ परिवहन निगम पहले ही घाटे पर चल रहा है और बीजेपी आए दिन परिवहन निगम की बसों को रैलियों में लगाकर उन पर करोड़ों रुपए घाटा और थोप रही है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर दौरे पर हैं जिसके लिए हिमाचल पधारने पर उनका हार्दिक स्वागत है लेकिन यह बात समझ नहीं आई कि बिलासपुर में बनने वाले एम्स अस्पताल का दूसरी बार उद्घाटन करवाना बीजेपी के लिए क्यों जरूरी पड़ गया। उन्होंने कहा कि इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस एम्स अस्पताल का उद्घाटन कर चुके हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी अस्पताल का दूसरी बार उद्घाटन करेंगे। लखनपाल ने जयराम सरकार को घेरते हुए कहा कि जयराम सरकार पांच साल में विकास के हर क्षेत्र में लंगड़ी साबित हुई है। विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बैसाखी बनाकर आगामी चुनाव लडऩा चाह रही है लेकिन उनका यह प्रयास कभी सफल नहीं हो पाएगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश देवभूमि के साथ-साथ वीरभूमि होने के चलते प्रदेश के युवा केंद्र सरकार द्वारा थोपी गई अग्निपथ योजना से हताश व निराश हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को प्रधानमंत्री का सहारा भी इन युवाओं के विरोध के चलते सत्ता नहीं दिलवा सकता है। डबल इंजन की सरकार जनता पर जन विरोधी नीतियां थोंप कर जनता के मुद्दों महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार इत्यादि पर बात तक नहीं करना चाह रही है। ऐसे में प्रदेश की गरीब जनता अब कभी नहीं चाह रही है कि बीजेपी फिर सत्ता में लौटे। डबल इंजन सरकार की हर जन विरोधी नीति का जवाब जनता आगामी विधानसभा चुनावों में देने को तैयार बैठी है।
बॉक्स
पूर्व विधायक मंजीत सिंह डोगरा ने कहा कि बीजेपी ने लोगों से झूठे वायदे कर सत्ता हासिल की थी। पिछले 5 सालों में प्रदेश सरकार लोगों के विश्वास पर खरा नहीं उतर पाई है। अब प्रदेश की जनता जयराम सरकार को सत्ता से बाहर करने का मन बना बैठी है। प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आने वाली है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं का बीजेपी में जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस देश में सबसे बड़ी पार्टी है। इसमें आना-जाना तो लगा रहता है। कांग्रेस को किसी के आने-जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। कांग्रेस झूठ की राजनीति पर विश्वास नहीं रखती है बल्कि कांग्रेस हमेशा जनहित के मुद्दों पर चुनाव लड़ती आई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश से बीजेपी की सरकार जाना तय है।