मंडी में प्लम तोड़ने को लेकर आपस में झगड़ पड़े ससुर-बहू, वीडियो वायरल।

जिला मंडी के करसोग उपमंडल में प्लम को लेकर ससुर और बहू के बीच हुए झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह सारा घटनाक्रम उपमंडल की ग्राम पंचायत खील (धरर्माेड) का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार यहां पर ससुर और बहू के बीच प्लम तोड़ने को लेकर विवाद हो गया और फिर हाथापाई शुरू हो गई। मौके पर मौजूद एक अन्य महिला ने इसका वीडियो बनाया था जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क के किनारे एक व्यक्ति प्लम इकठ्ठे कर रहा है, तभी एक महिला वहां पहुंचती है और पल्लम को किल्टे में भरने का प्रयास करती है। ऐसा करने पर व्यक्ति महिला को धक्का मारता है और दोनों के बीच कुछ समय तक कहा सुनी होती है। इसके बाद महिला फिर से प्लम को किल्टे में भरने का प्रयास करती है। जिसके बाद व्यक्ति महिला को जोर से धक्का देता है और व्यक्ति महिला को बाल से पकड़कर हाथापाई शुरू करता है।

वही उक्त व्यक्ति रिश्ते में महिला का चाचा ससुर बताया जा रहा है। पीडि़त महिला ने थाना करसोग में चाचा ससुर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। वहीं पूरे मामले पर पीडि़त महिला का कहना है कि जिस प्लम के पेड को लेकर चाचा ससुर ने मारपीट की है, उस पेड़ से उनका परिवार 15 सालों से प्लम की फसल तोड़ता है, लेकिन पहली बार बालक राम ने जबरन फसल को तोड़ा है।

डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि एक मामला थाना करसोग में दर्ज हुआ है जिसमें एक व्यक्ति के खिलाफ महिला द्वारा मारपीट गाली गलौच व जान का खतरा होने का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।