ब्यास नदी में कटे हुए तैरते नकली हाथ ने मचाई सनसनी।

नादौन स्थित व्यास नदी में मंगलवार को एक कटे हुए हाथ को तैरते हुए कुछ लोगों ने देखा तो वहां सनसनी फैल गई इस घटना के बारे में तुरंत सदर पुलिस को सूचना दी गई।

जिसके बाद पुलिस की टीम ने नदी में तैर रहे इस कटे हाथ को बाहर निकाल कर जब जांच की तो पाया किए एक कृत्रिम हाथ था लेकिन इस तरह से नदी में इस हाथ को तैरता देखते हुए जब लोगों को इसका पता चला तो यह बात आग की तरह चारों तरफ फैल गई।

पुलिस ने इस कृत्रिम हाथ को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच के बाद जानकारी दी है कि इस तरह का कृत्रिम हाथ किसी मेडिकल कॉलेज में प्रैक्टिकल संबंधित कार्य में उपयोग में लाया जाता है। लेकिन यह कृत्रिम हाथ किस ढंग से नदी में पहुंच गया।

अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है। लोगों में इस घटना को लेकर डर ना फैले इसलिए हमीरपुर पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह इस तरह की किसी भी झूठी अफवाह पर ना तो विश्वास करें और ना ही इस तरह की किसी झूठी अफवाह को आगे फैलाए।

एसपी डॉक्टर आकृति शर्मा ने बताया कि नदी में तैरता हुआ जो हाथ मिला है वह कृत्रिम है और इसका उपयोग मेडिकल कॉलेज या नर्सिंग कॉलेज में किया जाता है लोग किसी भी तरह की अफवाह पर ना तो विश्वास करें और ना ही इसे कहीं आगे फैलाएं।