महज 300 रुपये के लिए साथियों ने युवक को मार डाला।

मात्र 300 रुपये के लिए ढोल बजाने वाले अर्जुन की, उसके ढोल बजाने वाले साथियों ने पीटकर हत्या कर दी. वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है और पूछताछ जारी है. पुलिस के मुताबिक, मृतक अर्जुन और आरोपी ढोल बजाने का काम करते हैं. मृतक अर्जुन ने आरोपियों से ढोल बजाने की बकाया दिहाड़ी के 300 रुपये मांगे थे. इस पर कहासुनी हुई, जो हाथापाई मे बदल गई. आरोपियों ने अर्जुन के सिर पर ईट-पत्थर मार कर उसकी हत्या कर दी. मात्र 300 रुपये के लिए ढोल बजाने वाले अर्जुन की, उसके ढोल बजाने वाले साथियों ने पीटकर हत्या कर दी. वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है और पूछताछ जारी है. पुलिस के मुताबिक, मृतक अर्जुन और आरोपी ढोल बजाने का काम करते हैं. मृतक अर्जुन ने आरोपियों से ढोल बजाने की बकाया दिहाड़ी के 300 रुपये मांगे थे. इस पर कहासुनी हुई, जो हाथापाई मे बदल गई. आरोपियों ने अर्जुन के सिर पर ईट-पत्थर मार कर उसकी हत्या कर दी.

मृतक अर्जुन की मां ने शनिवार शाम 8 बजे चावला कॉलोनी में अपने पुत्र के साथ झगड़ा होने और झगड़े के बाद से गुमशुदा की सूचना पुलिस चौकी चावला कॉलोनी में दी थी. इसमें उन्होंने शिकायत देते हुए कहा था कि उनका बेटा शुक्रवार सुबह से घर से गायब है जो अभी तक घर नहीं आया है. उसका कुछ लोगों के साथ झगड़ा भी हुआ था. मां की शिकायत पर थाना शहर बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज करके अर्जुन तलाश की जा रही थी कि रविवार सुबह आगरा कैनाल में एक युवक की डेड बॉडी मिली, जिसकी शिनाख्त गुमशुदा अर्जुन के रूप में हुई.

परिजनों से शिनाख्त होने के बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए बीके मोर्चरी फरीदाबाद में रखवाया गया. पुलिस ने मुकदमे में हत्या की आईपीसी की धारा 302 जोड़ी और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. इसके बाद अर्जुन का उसके साथियों के साथ झगड़ा होने की बात चली तो पुलिस तीन आरोपियों तक जा पहुंची. पुलिस की आरोपियों से पूछताछ जारी है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि इस वारदात में कौन-कौन और शामिल थे.