मोरसिंधी बाजार में वर्षाशालिका न होने से आम जनता परेशान,बस स्टॉप तीन पंचायतों के केंद्र बिंदु पर स्थित।

विधानसभा चुनाव क्षेत्र बिलासपुर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत मोरसिंधी के बस स्टॉप पर वर्षाशालिका बनाने की मांग जोर पकड़ने लगी है। आपको बता दें कि मोरसिंधी बस स्टॉप पर तीन पंचायतों के लोगों का केन्द्र विंदू पर स्थित है, जिसमे ग्राम पंचायत मोरसिंधी, ग्राम पंचायत दाबला, ग्राम पंचायत पटेर । जहां से लोग और स्कूली छात्र रोजना आने जाने के लिए बस पकड़ते हैं।
इस रूट पर जाहू – शिमला, मटयाल – चंडीगढ़, सरकाघाट – हरिद्वार, जाहू- चंडीगढ़ की लम्बे की बसें गुजरती है।यहां वर्ष शालिका न होने से राजकीय वशिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मोरसिंधी के छात्रों को स्कूल से छूटी होने पर परेशानी से गुजरना पड़ता है ।
उक्त स्थान पर वर्षाशालिका न होने से स्कूल के बच्चों को गर्मी व बरसात में लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है। तेज़ धूप और बारिश के मौसम में बच्चों और लोगों को बसों का इंतजार करने वालों को दुकानों की शरण लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

लोगों का कहना है कि कई बार लोकनिर्माण विभाग से वर्षाशालिका का निर्माण करने की गुहार लगाई गई लेकिन कोई गौर नहीं किया जा रहा है।
घुमारवीं से मोरसिंधी रूट पर लगभग 40 बसों का आना जाना है।

मोरसिंधी बस स्टॉप में बस पकड़ने के लिए हर दिन दर्जनों गांव के लोग पहुंचते हैं। वर्षाशालिका न होने से उन्हें बारिश पड़ने से भीगने के लिए मजबूर होना पड़ता है। सबसे अधिक परेशानी बुजुर्ग लोगों को होती है। क्योंकि वे अधिक देर तक खड़े नहीं हो सकते हैं।

“उधर”इस बारे में ग्राम पंचायत मोरसिधी के प्रधान अमर सिंह धीमान ने कहा कि मोरसिंधी बस स्टॉप पर तीनों पंचायतों के केंद्र बिंदु पर स्थित है यहां पर वर्षशालिका का निर्माण कार्य अति शीघ्र किया जाएं ,

लोगों में रिंकू शर्मा, राकेश, संजय,कमल,दीपा राम,अमर सिंह, अनिल, बिट्टू, सुरेश,अच्छर पाल चौहान,व अन्य

आम जनता ने लोक निर्माण विभाग से मोरसिंधी बस स्टॉप में वर्षाशालिका का निर्माण करने की मांग की है ताकि परेशानी से निजात मिल सकेl