अवदेश भारद्वाज –घुमारवीं के तहत आने वाले कस्बा बाड़ी मझेड़वां के समीप पुलिस सुरक्षा शाखा की टीम ने मादक पदार्थों के साथ एक युवती को गिरफ्तार किया है जबकि मामले का दूसरा आरोपी भागने में कामयाब रहा। जानकारी के अनुसार सुरक्षा शाखा के अन्वेषण अधिकारी मुख्य आरक्षी संजीव पुंडीर अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। जब टीम बाड़ी मझेड़वां की तरफ जा रही थी तो एक कबाड़ की दुकान के साथ जाने वाली कच्ची सड़क पर पीपल के पेड़ के नीचे एक युवती व युवक बैठे हुए थे,

जिन्हें देखकर सुरक्षा शाखा की टीम उस ओर चल पड़ी।टीम ने जब उनके पास पहुंचकर पूछताछ करने लगी तो वे दोनों घबरा गए। इस युवक ने तुरंत अपने हाथ में लिया हुआ लिफाफा युवती के हाथ में पकड़ा दिया और खुद नीचे की तरफ छलांग लगा दी। सुरक्षा शाखा टीम ने उक्त युवक का पीछा किया लेकिन घना जंगल होने के चलते युवक फरार होने में कामयाब हो गया और पुलिस की टीम दोबारा उसी स्थान पर वापस आ गई। जैसे ही टीम मौके पर पहुंची युवती ने उस लिफाफे को नीचे की तरफ फैंक दिया।

जब सुरक्षा शाखा टीम ने लिफाफे को खोलकर देखा तो उसमें 3.67 ग्राम हैरोइन, 3.52 ग्राम अफीम, 11 सफेद कैप्सूल, 2900 रुपए व इसके अलावा 10-10 रुपए के जले हुए नोट, सिगरेट, लाइटर इत्यादि बरामद हुए। पुलिस ने इस मामले में युवती को एन.डी.पी.एस. की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply