Pregnant, made up of Nabalak in Chaupal, filed the case.

हिमाचल प्रदेश में बलात्कार जैसी घटनाएं आए दिन घट रही हैं। और इनका बोलबाला दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही चला जा रहा है। इसी कड़ी में सोलन महिला थाना में बलात्कार के दो मामले हाल ही में दर्ज हुए हैं।

दोनों मामलों में पीड़ित लड़कियां नाबालिक है, और एक लड़की ने तो अपने पिता के खिलाफ उसके साथ बलात्कार करने की शिकायत दर्ज करवाई है। जबकि दूसरे मामले में एक नाबालिक लड़की के साथ धर्मपुर में पहले 2 युवको द्वारा बलात्कार करने के बाद एक महिला द्वारा लड़की को बड़ी उम्र के मर्दों के साथ भेज करने वाली शारीरिक शोषण करवाने का मामला दर्ज हुआ है।

ए एस पी शिव कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने दोनों मामलों को पर शिकायत दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार दोनों ही मामले लड़कियों के काउंसलिंग के दौरान सामने आए हैं। इस आधार पर पुलिस ने आगामी जांच शुरू कर दी है, और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार पहली लड़की ने काउंसलिंग के दौरान जानकारी दी थी, कि उसके पिता शराब का सेवन करते हैं, और शराब पीकर उसके मां के साथ मारपीट करते हैं। इसी दौरान उसके पिता ने दो बार अपनी ही बेटी के साथ दुराचार किया। पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपी मिस्त्री का कार्य करता है और उसने अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया है।

दूसरी लड़की 15 साल की नाबालिक है। और उसने 2 पिकअप चालकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है जिसमें पहले पिकअप चालकों उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद उसके घर के पास की आंटी ने झाड़ियों में ले जाकर चाकू दिखाकर बड़े मर्दों के साथ कई बार बलात्कार करवाया है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीम भेज दी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here