करनाल जिले के गांव रायपुर में एक सरकारी कर्मचारी ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जिसके बाद उसके शव को लेकर विवाद पनप गया। यह विवाद उसकी दो पत्नियों के बीच हुआ है, दोनों पत्नियों ने शव को अपने साथ ले जाने का दावा किया है। वहीं शव गृह पर हो रहे इस हंगामे के कारण मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर शव का पोस्टमार्टम करवाया।

जानकारी के मुताबिक, गांव रायपुर का रहने वाला हरिओम शिक्षा विभाग में कार्यरत था। उसकी शादी सुमन नामक महिला के साथ हुई थी, जिससे 18 साल का एक बेटा भी। वहीं हरिओम की दूसरी पत्नी होने का दावा कर रही महिला के साथ उसका प्रेम संबंध था और पिछले 12 साल से वह उसके साथ ही लिव इन रिलेशन में दुर्गा कॉलोनी में रहता था। यहीं हरिओम ने जहर खाकर आत्महत्या की है। आज शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई के दौरान गांव के सैकड़ों लोगों के साथ पहली पत्नी भी शव गृह पहुंच गई।

हालांकि हरिओम ने जहर क्यों खाया इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। लेकिन उसकी मौत के बाद पनपे विवाद ने एक नया मामला खड़ा कर दिया है। फिलहाल, पुलिस पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए है। दोनों पक्ष आमने-सामने देख एसपी ने मृतक की मां को शव देने के आदेश दिए। जब मृतक की मां को शव सौंपा गया तो उसकी दूसरी पत्नी ने हंगामा कर दिया, जिसे पुलिस अपने साथ ले गई।