ग्राम पंचायत मोरसिधी, ग्राम पंचायत पटेर दोनों पंचायतों को आपस में जोड़ने वाली सड़क की टारिंग का कार्य एक वर्ष से बंद।

बिलासपुर घुमारवीं: 04 जुलाई 2022 विधानसभा चुनाव क्षेत्र बिलासपुर के तहत आने वाली ग्राम पंचायत मोरसिंधी, ग्राम पंचायत पटेर दोनों पंचायतों को आपस में जोड़ने वाली सड़क मसधाण,बाहरणौता,टिक्कर कसौलियां सड़क की टायरिंग का कार्य पिछले साल जून महीने 2021 को शुरू हुआ था।

आपको बता दें कि मसधाण, बाह-रणौता, टिक्कर कसौलियां सड़क पर लगभग तीन करोड़ बीस लाख खर्च किए जा रहे हैं।

लेकिन सड़क की टैरिग का कार्य अभी तक अधूरा पड़ा हुआ है। सड़क की कुल लम्बाई साढ़े चार किलोमीटर के लगभग है। अभी तक सड़क की टैरिग लगभग मात्र दो किलोमीटर हुईं हैं। उसके बाद सड़क की टैरिग कार्या को बंद कर दिया और वह अभी तक अधूरा पड़ा है। करीब एक साल बीत जाने के बाद भी मसधाण,बाह- रणौता टिक्कर, कसौलियां सड़क की टैरिग का कार्या अभी तक लोकनिर्माण ने शुरू कर पाया।

इस बारे में ग्राम पंचायत पटेर के पूर्व प्रधान सुरेश कुमार ने कहा कि करीब एक साल से सड़क की टैरिग का कार्या बंद पड़ा हुआ है।
उन्होंने कहा कि अभी तक
सड़क के किनारे नालियों व डांगों का काम भी तक अधूरा पड़ा हुआ है।

ग्रामीणों में प्रकाश चन्द, राधे श्याम, मनोहर लाल, राकेश कुमार, रंजना कुमारी, कुसुम लता व अन्य लोगों ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों व हिमाचल प्रदेश सरकार से मांग कि है कि अति शीघ्र सड़क की टैरिग का कार्य शुरू किया जाएं। ताकि आम जनता को आने जाने के लिए बस सुविधा उपलब्ध हो।