हमीरपुर ब्रेकिंग – भाजपा नेत्री ने जहर निगल कर की आत्महत्या , टांडा में मौत।

हमीरपुर में भाजपा नेत्री एवं पंचायत प्रधान ने जहर खाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। भाजपा नेत्री ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसको लेकर सभी हैरान है। ग्राम पंचायत बलोह की है। इस पंचायत की प्रधान संतोष कुमारी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। संतोष वर्तमान में दूसरी बार पंचायत की प्रधान चुनी गई थीं।संतोष वर्तमान में भाजपा महिला मोर्चा हमीरपुर में जिला सचिव के पद पर भी तैनात थीं। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन बताया जा रहा है कि उनका कोई जमीन विवाद भी चल रहा था।
संतोष ने जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत खराब होने पर परिजन उसे हमीरपुर मेडिकल कॉलेज ले आए, लेकिन यहां से उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां पर उपचार के दौरान संतोष कुमारी ने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है। वह महिला भाजपा के कई पदों पर भी रह चुकी थीं।आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है। संतोष कुमारी का पति मजदूरी करता है। उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है।उधर, एसएचओ हमीरपुर संजीव गौतम ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की पुलिस छानबीन कर रही है।