छोटे भाई की पत्नी से था अफेयर, भनक लगने पर बड़े भाई ने किया ऐसा कांड जिसकी नहीं थी उम्मीद

मध्य प्रदेश के शहडोल में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। आपको बता दें कि यहां दो भाइयों के बीच में विवाद हो गया। इसके बाद एक बड़े भाई ने ही अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि छोटे भाई की पत्नी से नाजायज संबंध के चलते बड़े भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले को लेकर कई बार छोटे भाई ने मां के साथ पुलिस थाने में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

पूरा मामला शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पैरिबहरा बस्ती का है जहां नाजायज संबंध के चलते 52 वर्षीय तोसेराम कुशवाहा पर जीवन कुशवाहा समेत अन्य लोगों ने जानलेवा हमला किया। घटना के बाद तोसेराम कुशवाहा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मामले को लेकर पुलिस ने हत्या करने वाले जीवन समेत अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जीवन के छोटे भाई राजेन्द्र की पत्नी से मृतक तोसेराम के नाजायज संबंध थे। जिसे लेकर आरोपी जीवन और उसके भाई राजेन्द्र ने कई बार पुलिस से मामले को लेकर शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है।