कुल्लू जिले में बादल फटने और बाढ़ से व्यापक नुकसान हुआ है। वहीं, मंडी और चंबा जिले में भूस्खलन के चलते कई सड़कों पर आवाजाही ठप है।

कुल्लू जिले की उझी घाटी में बादल फटने से भारी नुकसान की सूचना है। जानकारी के अनुसार घाटी की हलाण-2 पंचायत के बड़ाग्रां में बादल फटने से बीती रात नाले में बाढ़ आ गई। इससे सबसे ज्यादा नुकसान पतलीकूहल बाजार को हुआ है।

बादल फटने के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। बाढ़ से बाजार दलदल में तबदील हो गया। घरों में पानी घुस गया। पुलिस ने हूटर बजाकर लोगों को जगाया और बुधवार तड़के चार बजे पतलीकूहल बाजार को खाली करवाया गया।

मनाली घाटी में रातभर से हो रही भारी बारिश के चलते ब्यास नदी उफान पर है। जलस्तर बढ़ने से ब्यास नदी पर बना सोलंग गांव को जोड़ने वाला

पैदल पुल बह गया। इसके चलते जिले का सोलंग गांव से संपर्क टूट गया है। आजादी के 70 वर्षों बाद भी इस गांव में स्थायी पुल नहीं बन पाया है।

कुल्लू में ब्यास नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया है। बुधवार दोपहर न्यू सब्जी मंडी के पास एक कार बह गई। कार में सवार दो लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। एसडीएम और एसएचओ भी मौके पर पहुंचे। ब्यास नदी के किनारे को खाली करवाया गया।

(make money online) (amazone)  (flipkart) (live) (india tv live) (live news) (youtube)  (breaking news) (how to earn money online)  (maps)  (wheather) (translate) (youtube mp3)(news) (discovery) (pub g download free) (gmail) (youtube downloder)  (calculator) (facebook) (Wikipedia)  (analytics)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here