हिमाचल ब्रेकिंग – मां ने बच्ची पर फेंका उबलता पानी।

कांगड़ा जिला में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सौतेली मां ने पहले 5 साल की मासूम बच्ची पर उबलता पानी फेंका, इसके बाद बच्ची को पास में लगते जंगल में छोड़ दिया। बच्ची को यहां जख्मी हालत में किसी व्यक्ति ने तड़पते देखा। हैरानी की बात यह है कि जब मां को लगा कि सच्चाई सामने आने वाली है तो उसने बच्ची के गुम होने का ड्रामा रचा और बच्ची को अस्पताल पहुंचाने की बजाय घर पर ही उपचार देती रही।जैसे ही मामला पुलिस के संज्ञान में मामला आया, तुरंत ही बच्ची को नूरपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां बच्ची का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि परिजन पिछले एक सप्ताह से बच्ची का घर पर ही उपचार दे रहे थे। मासूम बच्ची इतने दिनों से घर पर ही जख्मों के ताव सह रही थी। यदि बच्ची को समय रहते अस्पताल में भर्ती करवाया जाता तो शायद बच्ची की हालत इतनी नहीं बिगड़ती। पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी सुहाना देवी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

आरोपी महिला का कहना है कि एक सप्ताह पहले जब वह घर के आंगन में बर्तन साफ कर रही थी, तो इस दौरान बच्ची पर गर्म पानी फेंक दिया था।

उधर, एसपी नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि मामले की गहनता से तफ्तीश की जा रही है। बच्ची का मेडिकल करवाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।