कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की : अनुराग ठाकुर 

3 मई: आज सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री तथा लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर और पूर्व विधायक व सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने मोदी जी के हाथ मजबूत करने और केंद्र व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए एकजुट होकर पूरी ताकत से चुनाव अभियान को गति देने का आह्वान किया।

अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की सोच हमेशा गरीब व आम आदमी विरोधी रही है और कांग्रेस सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करती है जबकि मोदी सरकार ने हमेशा आम आदमी के हित सर्वोपरि रखें हैं।उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज पूरी दुनिया में भारत का परचम लहरा रहा है और भारत विश्व की एक बड़ी महाशक्ति बनने की और अग्रसर है।

 

अनुराग ठाकुर ने उपस्थित जनसमूह से आह्वान किया कि 1 जून को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से मुझे विजयी बनाने के साथ-साथ सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा को भारी मतों से कामयाब बनाएं ताकि सुजानपुर हल्के की ताकत और बढ़े।

 

इस अवसर पर पूर्व विधायक और उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा कि 4 जून को जब चुनावी नतीजे आएंगे तो केंद्र में भी तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की मजबूत सरकार बनेगी और प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीब आम आदमी के उत्थान के लिए जो योजनाएं शुरू की है, उनका हर वर्ग को लाभ मिल रहा है।

 

 

राजेंद्र राणा ने कहा कि अनुराग ठाकुर पांचवीं बार लोकसभा में पहुंचेंगे और उनकी ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करके हम तीसरी बार मोदी जी को केंद्र में प्रधानमंत्री बनाने जा रहे हैं जबकि सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करके हम प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाएंगे और सुजानपुर को विकास के मोर्चे पर अग्रिम कतार में खड़ा करेंगे। राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश में चुने हुए विधायकों को जलील करने वाली और जनता के हितों से विश्वास घात करने वाली सुक्खू सरकार के दिन आप गिने चुने रह गए हैं।

 

इस सम्मेलन को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने भी संबोधित किया।