हिमाचल एकता मंच व जमलू कला संगम के बैनर तले हिमाचली भजन माला महामाईए का विमोचन अध्यक्ष एवं संस्थापक दीप लाल भारद्वाज ने किया ।

यह भजन कुल्लू की देव संस्कृति को दर्शाता है । गीत पारम्परिक है । जिसे कुल्लू की रहने वाली पंडित खुशबू भारद्वाज ने अपनी आवाज से संवारा है ।

गीत के निर्माता दीप लाल भारद्वाज है । जिसे संगीत से किन्नौर के रहने वाले देव नेगी ने संवारा है । इस भजन की रिकॉर्डिंग के लिए भारद्वाज ने भी काफी सहयोग दिया है ।

गौर है कि हिमाचल एकता मंच हिमाचल की भाषा व संस्कृति को बचाए रखने के लिए प्रयासरत है । अध्यक्ष एवं संस्थापक दीप लाल भारद्वाज ने बताया कि शीघ्र ही गीत की विडियो रिलीज होगी ।

दीप लाल भारद्वाज ने बताया कि उन्हें दुख भी हो रहा है की कुछ लोग अपने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गीत का विडियो वना कर डाल रहे हैं ।

उन्होंने आग्रह किया है कि जिस जिस ने विडियो वना कर डाला है वो डलिट कर दे नही तो मजबूरन सभी के ऊपर कोपी राइट का केस कर देंगे ।

किसी के गीत को बिना परमिशन आप विडियो वनाकर नही वायरल कर सकते ।

(make money online) (amazone)  (flipkart) (live) (india tv live) (live news) (youtube)  (breaking news) (how to earn money online)  (maps)  (wheather) (translate) (youtube mp3)(news) (discovery) (pub g download free) (gmail) (youtube downloder)  (calculator) (facebook) (Wikipedia)  (analytics)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here