हनीप्रीत का टूटा दिल, सपने नहीं हुए पूरे।

[metaslider id=8121] गुरुग्राम। रोहतक जेल प्रशासन के विरोध के बाद मेदांता अस्पताल ने हनीप्रीत का पास निरस्त कर दिया है। राम रहीम को मेदांता अस्पताल में तीन स्तरीय सुरक्षा के तहत रखा गया है। जेल से निकलने के बाद राम रहीम की मुख्य सुरक्षा का जिम्मा महम के डीएसपी शमसेेर दहिया के पास है। जबकि गुरुग्राम डीसीपी ईस्ट मकसूद अहमद की ओर से तीन एसीपी व तीन इंसपेक्टर के साथ 55 जवानों को मेदांता के आस-पास तैनात किया गया है।

राम रहीम जब से मेदांता अस्पताल में भर्ती हुआ है वह हनीप्रीत से मिलने की जिद्द पर अड़ा हुआ था। सोमवार को हनीप्रीत उससे मिलने भी पहुंची। हनीप्रीत का 15 जून तक का अटेंडेंट पास बना था। लेकिन जेल मैनु्अल के चलते अब उसका पास रद्द हो चुका है। मैनुअल के अनुसार उससे उसके परिवार का कोई सदस्य या अन्य कोई मिलने नहीं आ सकता। राम रहीम की सुरक्षा में आए डीएसपी शमसेर सिंह दहिया ने मेदांता प्रबंधन को सोमवार दोपहर दो बजे एसओपी व जेल मैनुअल की कॉपी दी। इसी के साथ यह भी कहा कि राम रहीम से अगर डॉक्टरों के अतिरिक्त कोई मिलता है तो उसके लिए अस्पताल प्रबंधन जिम्मेवार होगा।
राम रहीम की सुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्क है। जेल से निकलने के बाद रोहतक पुलिस की ओर से डीएसपी महम के नेतृत्व में 12 पुलिसकर्मियों को उसके साथ भेजा गया है। जो उसकी सुरक्षा में 9 वीं मंजिल पर तैनात किया गया है। दूसरी ओर कानून व्यवस्था ठीक रखने के लिए डीएसपी ईस्ट की ओर से तीन एसीपी,तीन इंस्पेक्टर, 19 एएसआई व 18 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। इनकी तैनात दोनों इमरजेंसी गेट से लेकर लिफ्ट व लाबी के साथ नौवीं मंजिल की सीढ़ी पर की गई हैं। इनकी ड्यूटी 8 घंटे के अंतराल पर बदलती रहती है।

हरियाणा पुलिस के जवान मेदांता के कंट्रोल रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर नजर रख रहे हैं। इसके साथ ही 43 एकड़ में बने मेदांता अस्पताल की सुरक्षा में 248 सुरक्षा गार्ड तैनात हैं। इन पर नजर रखने के लिए 225 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। हरियाणा पुलिस के जवान नौवीं मंजिल पर लगे 16 कैमरों के स्क्रीन पर नजर रख रहे हैं। गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर के के राव का कहना है कि राम रहीम के मेदांता में उपचार के दौरान उनसे मिलने पर रोक है। वहां पर कानून व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

 

HTML Image as link
Qries

   Our Srevice

 1. News Production. 2. Digital Marketing .3 Website Designing. 4.SEO. 5 Android Development.6 Android App. 7 Google ads.  8 Youtube, Google,Twiter, Instagram Mkt.  9 Facebook Marketing Etc. 

Subscribe Us On Youtube 

Sm News Himachal 

Contact Us -+91 98166 06932,+91 93189 15955, +91 94184 53780

Join Us On Whatsapp Group